दीपिका पादुकोण ने शेयर की फोटो तो रणवीर सिंह बोले- अगली फ्लाइट से घर आ रहा हूं...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. लेकिन इनमें सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली चीज है वह उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कमेंट है.

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फोटो तो रणवीर सिंह बोले- अगली फ्लाइट से घर आ रहा हूं...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया मजेदार कमेंट

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने शानदार अंदाज में शेयर की फोटो
  • पिक्चर देख खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह
  • दीपिका पादुकोण पर रणवीर सिंह ने किया मजेदार कमेंट
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अदाओं का कोई जवाब नहीं. उनकी फोटो हो या वीडियो, हर बार उनका लुक तारीफ के लायक होता है. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने जियो मामी मूवी मेला से संबंधित कई फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था. फोटो में दीपिका पादुकोण का लुक हो या उनका पोज, दोनों ही काफी जबरदस्त लग रहे थे. दीपिका पादुकोण की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. लेकिन इनमें सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली चीज है वह उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कमेंट है. 

प्रियंका चोपड़ा ने शानदार अंदाज में मनाया पहला करवा चौथ, Photos हो रही हैं वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फोटो शेयर करें और उसपर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कमेंट न हो, ऐसा होना काफी मुश्किल है. दीपिका की एक फोटो पर रणवीर सिंह ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, "चलो ठीक है, मैं अगली फ्लाइट से ही घर आता हूं." इसके अलावा रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की एक और फोटो पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "इस निखरी त्वचा का राज बता दो." दीपिका पादुककोण की फोटो पर रणवीर सिंह के कमेंट्स काफी मजेदार थे. फैंस को भी रणवीर सिंह का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इन फोटो में दीपिका पादुकोण ब्लैक एंड पीच कलर के गाउन में दिखाई दे रही हैं. 

अक्षय कुमार का गुरू बनने की कोशिश कर रहे थे ये एक्टर, खिलाड़ी कुमार ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

कपिल शर्मा की मम्मी का वीडियो हुआ वायरल, यूं दिखाई सास-बहू की मजेदार नोकझोंक- देखें Video

dsk70ll8

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Paukone) जल्द ही फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एसिड अटैक की विक्टिम लक्ष्मी का किरदार अदा करेंगी. इस फिल्म के अलावा दीपिका जल्द ही '83' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी. शादी के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...