फुटबॉल खेलते वक्त रणवीर सिंह को कंधे पर लगी चोट, डॉक्टर ने इस बात की दी चेतावनी

बॉलीवुड में सबसे एनेर्जेटिक और एक्टिव एक्टर के तौर पर पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह फुटबॉल खेलते समय चोटिल हो गए हैं. उनके कंधे में चोट लगी है.

फुटबॉल खेलते वक्त रणवीर सिंह को कंधे पर लगी चोट, डॉक्टर ने इस बात की दी चेतावनी

रणवीर सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रणवीर सिंह हुए चोटिल
  • डॉक्टर ने दी सलाह
  • फिर भी करेंगे शूटिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में सबसे एनेर्जेटिक और एक्टिव एक्टर के तौर पर पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह फुटबॉल खेलते समय चोटिल हो गए हैं. उनके कंधे में चोट लगी है. हालांकि उनके स्पोक पर्सन ने बताया कि वह जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म ‘गली ब्यॉय’ की शूटिंग करना जारी रखेंगे. स्पोक पर्सन ने एक बयान में कहा, ''एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर सिंह के कंधे में चोट लग गयी और उन्हें कम से कम एक महीने तक कंधे पर ज्यादा दबाव ना डालने की सलाह दी गयी है. हालांकि रणवीर काम से कोई ब्रेक नहीं ले रहे और निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप ‘गली ब्यॉय’ की शूटिंग करते रहेंगे.'' 

दीपिका पादुकोण को पाकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं रणवीर सिंह, Video में कही दिल की बात...

‘गली ब्यॉय’ के अलावा रणवीर इस समय रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ और कबीर खान की फिल्म ‘83’ में काम कर रहे हैं. जहां ‘सिम्बा’ में वह एक पुलिस वाले बने हैं वहीं ‘83’ में वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने के बाद उनकी हर तरफ प्रशंसा हुई.

उन्होंने अपने दमदार एक्टिंग के बदौलत हर किसी को अपने ओर आकर्षित किया. फिलहाल वह इन दिनों आलिया भट्ट के साथ पहली बार फिल्म कर रहे 'गली बॉय' पर फोकस कर रहे हैं.

VIDEO: अभिनेता रणवीर सिंह से ख़ास मुलाक़ात

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com