NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण को पाकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं रणवीर सिंह, Video में कही दिल की बात...

दीपिका से संबंधों पर रणवीर ने कहा, "यह आपसी प्रशंसा का रिश्ता है.. मैं उन्हें एक कलाकार के तौर पर बेहद ऊंचे दर्जे पर रखता हूं और वह नहीं करतीं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण को पाकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं रणवीर सिंह, Video में कही दिल की बात...

भाग्यशाली हूं कि दीपिका मेरी जिंदगी में है : रणवीर सिंह

खास बातें

  1. दीपिका से जुड़े सवालों पर बोले रणवीर सिंह
  2. हमारा आपसी प्रशंसा का रिश्ता है : रणवीर सिंह
  3. 300 करोड़ के क्लब में शामिल 'पद्मावत'
नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने कथित रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी कहने से बचते हैं. पिछले दिनों स्टार्स की शादी को लेकर खबरें जोरों पर थीं, लेकिन अब तक इसकी आधिकारिक पुष्ठि नहीं हुई है. भले ही स्टार्स अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधते हों, लेकिन यह मीडिया से एक-दूसरे की खुलकर तारीफ करते हैं. हाल ही में एक मीडिया इवेंट में पहुंचे रणवीर सिंह ने बताया कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं क्योंकि दीपिका उनकी जिंदगी में हैं.

Deepika Padukone अपनी शादी में नहीं देंगी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को Invitation, नाम जानकर हो जाएंगे Shocked!

रणवीर सिंह ने बताया कि वह दीपिका पादुकोण को एक कलाकार के तौर पर पसंद करते हैं और वह भाग्यशाली हैं कि उनके जीवन में दीपिका हैं. रणवीर न्यूज18राइजिंग इंडिया सम्मिट में पहुंचे थे, जहां उनसे दीपिका के साथ उनके संबंधों और शादी की योजना के बारे में पूछा गया. सवाल को टाल-मटोल करते हुए रणवीर ने कहा, "यह आपसी प्रशंसा का रिश्ता है.. मैं उन्हें एक कलाकार के तौर पर बेहद ऊंचे दर्जे पर रखता हूं और वह नहीं करतीं. (हंसते हुए)"

देखें, Video
 

(@deepveer.video) on

दीपिका पादुकोण ने रिलेशनशिप के सवाल पर दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा

टिप्पणियां
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अद्भुत हैं और कलाकार के तौर पर उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. रणवीर ने कहा कि दीपिका ने उन्हें एक पूर्ण इंसान बनने में मदद की है और वह उन्हें अपनी जिंदगी में पाकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं.
 
 

A post shared by DeepVeer News (@deepveer.news) on


बता दें, दीपिका और रणवीर अब तक 'गोलियों की रासलीला: रामलीला (2013)', 'बाजीराव मस्तानी (2015)' और 'पद्मावत (2017)' में साथ काम कर चुके हैं. तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही. 'पद्मावत' ने देशभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया. इसके अलावा दीपिका की फिल्म 'फाइडिंग फैनी' में रणवीर ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी.

 VIDEO: रणवीर सिंह से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement