NDTV Khabar

Deepika Padukone अपनी शादी में नहीं देंगी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को Invitation, नाम जानकर हो जाएंगे Shocked!

नेहा धूपिया ने दीपिका से पूछा कि वह अपनी शादी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यासाची में से किसके डिजाइनर कपड़े पहनने चाहेंगी, तो दीपिका ने सब्यासाची का नाम लिया.

623 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Deepika Padukone अपनी शादी में नहीं देंगी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को Invitation, नाम जानकर हो जाएंगे Shocked!

नेहा धूपिया के शो वोग बीएफएफ में दीपिका ने खोले राज़

खास बातें

  1. बहन के साथ नेहा धूपिया के शो में पहुंचीं दीपिका पादुकोण
  2. नेहा ने पूछे दीपिका की शादी से जुड़े कई सवाल
  3. अपनी शादी में कैटरीना कैफ को इंवाइट नहीं करेंगी दीपिका
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'पद्मावत' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. भारी विवाद के बाद रिलीज हुई इस फिल्म में दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया है, अपने रोल के चलते एक्ट्रेस जमकर तारीफें बटोर रही हैं. 'पद्मावत' की सक्सेस एन्जॉय कर रहीं दीपिका हाल ही में अपनी बहन अनिषा पादुकोण के साथ एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो 'वोग बीएफएफ' में शामिल हुई थीं. यहां दोनों बहनों ने अपने दिल की बात जाहिर की. बातों-बातों में दीपिका ने यह भी बताया कि वह अपनी शादी में किस एक्ट्रेस को बिल्कुल नहीं बुलाना चाहती हैं.

Padmaavat Box Office Collection Day 4: 115 करोड़ कमा चुकी 'पद्मावत' ने तोड़ा 'बाहुबली 2', 'दंगल' और 'पीके' का रिकॉर्ड
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

कथित तौर पर रणवीर सिंह और उनके परिवार के साथ मालदीव से नया साल मनाकर लौटीं दीपिका के बारे में ऐसा कहा जा रहा था कि उन्होंने और रणवीर ने वेकेशन के दौरान सगाई कर ली है. वोग बीएफएफ की होस्ट ने जब दीपिका को अपना हाथ दिखाने के लिए कहा, तब उन्होंने अपनी उंगलियों में कोई भी अंगूठी नहीं पहन रखी थी. इसके बाद नेहा दीपिका की शादी से जुड़े और सवाल पूछने लगीं.

अलाउद्दीन खिलजी पर जान छिड़कता था मलिक काफूर, 'पद्मावत' में कुछ ऐसी दिखी दोनों की कैमिस्ट्री

देखें, शो का प्रोमो....
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

उन्होंने एक्ट्रेस से पूछा कि वह अपनी शादी में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यासाची में से किसके डिजाइनर कपड़े पहनने चाहेंगी, तो दीपिका ने सब्यासाची का नाम लिया. नेहा ने आगे पूछा कि क्या कैटरीना कैफ को शादी का इंविटेशन मिलेगा, जवाब में दीपिका ने कहा- नो चांस. (पूरा शो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

दीपिका पादुकोण ने खोल दिया दिल का राज, इस स्टार को बताया इंडस्ट्री का बेस्ट Kisser

दीपिका के इस जवाब से साफ है कि उनके और कैटरीना कैफ के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. याद दिला दें कि रणवीर सिंह से पहले दीपिका का नाम रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जाता था. 'बचना ए हसीनों (2008)' के बाद दीपिका ने उनके नाम का टैटू भी अपने गर्दन में बना लिया था. लेकिन फिर फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी (2005)' के सेट पर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की नजदीकियां बढ़ीं और दीपिका अकेली रह गईं. 

'Padmaavati' ने फिर पहने पुराने कपड़े, रेखा ने दी थी दीपिका पादुकोण को ये साड़ी

टिप्पणियां
खैर इस बात को कई साल बीत चुके हैं. ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणबीर कपूर के साथ 'ये जवानी है दीवानी (2013)' और तमाशा (2015) में काम किया है. दोनों के रिलेशनशिप अब भी दोस्ताना हैं. पर शायद दीपिका और कैटरीना के रिश्ते अब भी सुधर नहीं पाए हैं.

VIDEO: आखिर क्यों हो रहा है 'पद्मावत' का विरोध...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement