NDTV Khabar

'Padmaavati' ने फिर पहने पुराने कपड़े, रेखा ने दी थी दीपिका पादुकोण को ये साड़ी

दीपिका पादुकोण बिंदास होकर अपने कपड़े रिपीट करती हैं. ऐसा वो कई बार कर चुकी हैं.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'Padmaavati' ने फिर पहने पुराने कपड़े, रेखा ने दी थी दीपिका पादुकोण को ये साड़ी

इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2018 के रेड कारपेट और दोस्त की शादी पर दीपिका पादुकोण ने पहनी सेम साड़ी

खास बातें

  1. एचटी अवॉर्ड नें पहनी कांजीवरम साड़ी
  2. साड़ी के साथ पहना गोल्ड चोकर और स्टड्स
  3. यही लुक दोस्त की शादी में भी पहना था
नई दिल्ली: बॉलीवुड में दीपिका के अलावा ऐसी कोई एक्ट्रेस नहीं है जो अपने कपड़ों को बड़े इवेंट्स पर रिपीट करे. सिर्फ दीपिका ही एकलौती बॉलीवुड डीवा हैं जो लगभग अपनी हर ड्रेस को दोबारा पहनती हैं. लेकिन हाल ही दीपिका ने सिर्फ कपड़े ही नहीं बल्कि पुरा लुक ही रिपीट कर लिया. 

Padmaavat Movie Review: जानें क्यों देखनी चाहिए संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत'

हाल ही में एचटी अवॉर्ड हुआ जिसमें दीपिका लाल कांजीवरम साड़ी और गोल्डन जूलरी में दिखीं. ये साड़ी बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने उन्हें फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के रिलीज से पहले गिफ्ट की थी. इसके साथ उन्होंने सोने का चोकर पहना जो तनिष्क का था. ठीक यही लुक उन्होंने नवम्बर 2017 में अपने एक दोस्त की शादी में भी पहना. कमाल की यह है कि पूरा का पूरा लुक सेम ही रहा.  
 

ईयररिंग्स, चोकर, हेयरस्टाइल और साड़ी सब कुछ एक जैसा ही रहा. 
 

बॉलीवुड में हमेशा एक्ट्रेसेस पर अच्छा दिखने का प्रेशर बना रहता है. उन्हें हर बार अच्छा दिखने के लिए नए-नए ट्रेंड्स और कपड़े ट्राय करने पड़ते हैं, जिसके चलते वो कुछ भी रिपीट नहीं कर पाती. वहीं, मीडिया में भी कपड़े रिपीट करना सुर्खिया बन जाता है. लेकिन लगता है दीपिका पादुकोण को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. इसी वजह से वो बिंदास होकर अपने कपड़े रिपीट करती हैं. 

पद्मावत देखने पहुंचा शाहिद कपूर का ससुराल, देखें फोटोज़

आपको बता दें ये बेबाकपन उनकी फिल्म 'पद्मावत' के लिए भी दिख रहा है. उन्होंने खुद फिल्म 'Padmaavat' के रिलीज पर बोला कि यहा फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी. इसी वजह से उनके फैन्स भी सोशल मीडिया पर 'डीपी फर्स्ट डे फर्स्ट शो' हैशटैग के साथ विश्वभर से  फिल्म की रिलीज का जश्न मना रहे हैं. 
 
padmawati

विवादों से घिरी फिल्म के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा, "हर चीज का वक्त आता है. फिल्म के बारे में हर तरफ बात हो रही है. लोगों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिले हैं, जो कि काबिलेतारीफ है. मैं इस वक्त बहुत इमोशन और उत्साहित हूं. कई विवाद झेलने के बाद फिल्म रिलीज हो पाई है और लोगों से इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है. अपने काम पर मिली तारीफ से बेहद खुश हूं."

देखें वीडियो- सरकार पर भारी ‘करणी’ का कानून?​




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement