NDTV Khabar

रणवीर सिंह फिर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखे, स्टेज पर आलिया संग कुछ यूं मचाया धमाल- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) अगले महीने 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अपोजिट रोल में धमाकेदार किरदार में दिखाई देंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह फिर अजीबोगरीब ड्रेस में दिखे, स्टेज पर आलिया संग कुछ यूं मचाया धमाल- देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

खास बातें

  1. अतरंगी ड्रेस में दिखे रणवीर सिंह
  2. आलिया भट्ट ने भी मचाया धमाल
  3. वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) अगले महीने 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अपोजिट रोल में धमाकेदार किरदार में दिखाई देंगी. अपनी इस फिल्म को लेकर रणवीर-आलिया (Ranveer-Alia) जमकर प्रमोशन में जुटी हुई हैं. रैप सॉन्ग से जुड़ी फिल्म के म्यूजिक लॉन्च प्रमोशन में गुरुवार की रात को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Ranveer Singh Alia Bhatt) ने दमदार परफॉर्मेंस दी. मुंबई में हुए इस इवेंट के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी अतरंगी ड्रेस में दिखाई दिए. ग्रीन कलर के अजीबोगरीब ड्रेस में दिखे रणवीर सिंह ने खूब धमाल मचाया.

'Manikarnika- The Queen of Jhansi' Movie Review: गद्दारी और देशभक्ति की कहानी है कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका'


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajan Vishwakarma (@musafir_hoon_yaaron____) on

 

 

आलम तो यह था कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मौजूद भीड़ में कूद पड़े और उन्हें हाथों-हाथ हवा में रखा. फिलहाल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी रणवीर सिंह की तरह ग्रीन कॉम्बिनेशन में शानदार ड्रेस पहना हुआ था. दोनों ने मुंबई के इस इवेंट में जमकर धमाचौकड़ी मचाई. इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पहली बार अपनी आवाज इस फिल्म में रैप करते हुए दी. डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने रैपर आर्टिस्ट का भी काम किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt Fc (@aliaabhattrocks) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Alia Bhatt (@teamaliabhatt_online) on

 

बोमन ईरानी पहली बार करने जा रहे हैं ये काम, अमिताभ बच्चन कुछ यूं आए साथ

टिप्पणियां

उन्होंने इस फिल्म के लिए 4 गाने गाए हैं. दो गाने 'असली हिप-हॉप' और 'अपना टाइम आएगा' सॉन्ग इंटरनेट पर पहले से ही वायरल हो चुके हैं. इंडिया में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इकलौते एक्टर हैं, जिन्हें बतौर रैपर पसंद किया जा रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से उनके हिप-हॉप आर्टिस्ट के तौर पर सफलता मिलने पर भी सवाल किया गया. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कहना है कि हिप-हॉप कुछ ऐसा है जो मुझे अंदर से जिंदा रखता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement