NDTV Khabar

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को इंटरव्यू के बीच में किया किस, तो होस्ट बोलीं- ये सब मत करो...देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को इंटरव्यू के बीच में किया किस, तो होस्ट बोलीं- ये सब मत करो...देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  1. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वीडियो वायरल
  2. इंटरव्यू के बीच में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किया किस
  3. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. दरअसल, एक इंटरव्यू के बीच में एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के कंधे पर किस कर दिया, जिसके बाद होस्ट ने कहा, मैंने कहा था न कि नो पीडीए  (Public Display Of Affection). होस्ट के इतना कहने पर दीपिका पादुकोण सहित वहां मौजूद सभी सुपरस्टार हंसने लगते हैं. बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, विजय सेतुपति, आलिया भट्ट, आयुष्‍मान खुराना और मनोज वाजपेयी जैसे स्टार हालिया फिल्मों पर चर्चा करने के लिए एकत्र हुए थे.

अक्षय कुमार ने किया खुलासा, बोले- बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्म में नहीं लेते इसलिए...


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस वीडियो को रणवीर सिंह के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस इंटरव्यू को अनुपमा चोपड़ा होस्ट कर रही थीं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो दीपिका से सवाल पूछती हैं और जब वो जवाब दे रही होती हैं तो रणवीर सिंह बीच में ही उनके कंधे पर किस कर देते हैं. होस्ट द्वारा रणवीर सिंह को टोकने पर वहां मौजूद आयुष्‍मान खुराना बीच में बोलते हैं कि यो तो बहुत मुश्किल है.

आलिया भट्ट ने सबके सामने की वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के ट्रेलर की तारीफ और मांग बैठीं पैसे- देखें Video

बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी बीते साल नवंबर में हुई थी. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. उनकी यह अपकमिंग फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्डकप के दौरान भारत को मिली जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी. शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 83 के जरिए पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement