आलिया भट्ट ने सबके सामने की वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के ट्रेलर की तारीफ और मांग बैठीं पैसे- देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मीडिया के सामने किया वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म का प्रमोशन और बाद में मांग लिए उनसे पैसे...देखें Video

आलिया भट्ट ने सबके सामने की वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के ट्रेलर की तारीफ और मांग बैठीं पैसे- देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) से मीडिया के सामने मांगे पैसे

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने वरुण धवन की फिल्म का किया प्रमोशन
  • आलिया ने मीडिया के सामने वरुण से मांगे पैसे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) हाल ही में, फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड्स इवेंट में एक साथ नजर आए. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year)' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले वरुण धवन और आलिया भट्ट ने इस दौरान मीडिया से भी बातचीत की. मीडिया से बातचीत में आलिया भट्ट ने वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' के ट्रेलर की जमकर तारीफ कर डाली. लेकिन उस समय माहौल बहुत ही मजाकिया हो गया जब आलिया भट्ट ने ऑनकैमरा वरुण धवन से इस तारीफ के लिए पैसे मांग लिए. 

मलाइका अरोड़ा, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट और रकुल प्रीत का स्टाइल अवार्ड्स में चला जादू, देखें Viral Photos

इवेंट के  दौरान का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' का प्रमोशन कर रहे हैं. तभी आलिया भट्ट कहती हैं, "मैंने 'स्ट्रीट डांसर' का ट्रेलर देखा है और ट्रेलर बहुत ही बढ़िया है. आग लगा देगा." ये बोलते ही आलिया वरुण से पैसे मांग लेती हैं. जिसके बाद वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है.

रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेश भाई जोरदार' का पोस्टर हुआ रिलीज, तो फैंस ने तुरंत पकड़ ली यह गलती

इन दोनों का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. बता दें, वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. वहीं, आलिया भट्ट जल्द ही एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगीं. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com