NDTV Khabar

रणवीर सिंह की फिल्म JayeshBhai Jordaar का पोस्टर हुआ रिलीज, तो फैंस ने तुरंत पकड़ ली यह गलती

JayeshBhai Jordaar: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayesh Bhai Jordaar) का पोस्टर रिलीज हुआ है,लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि इसके रिलीज होते ही उनके फैंस ने पोस्टर में शामिल गलती को पकड़ लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह की फिल्म JayeshBhai Jordaar का पोस्टर हुआ रिलीज, तो फैंस ने तुरंत पकड़ ली यह गलती

JayeshBhai Jordaar: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के पोस्टर में फैंस ने पकड़ी गलती

खास बातें

  1. रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का पोस्टर हुआ रिलीज
  2. फैंस ने पकड़ी पोस्टर में गलती
  3. सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है रणवीर का पोस्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी जबरदस्त फिल्मों और शानदार अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (JayeshBhai Jordaar) का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो रहा है. इस फिल्म में रणवीर सिंह गुजराती व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे. वैसे तो फिल्म का पोस्टर काफी मजेदार है, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि इसके रिलीज होते ही उनके फैंस ने पोस्टर में शामिल गलती को पकड़ लिया. यहां तक कि सोशल मीडिया यूजर ने रणवीर सिंह का पोस्टर शेयर करते हुए उनकी गलती भी बताई है, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस में मास्टरस्ट्रोक, आसिम, पारस, रश्मि और शेफाली को किया नॉमिनेट तो घरवालों का यूं फूटा गुस्सा


दरअसल, सोशल मीडिया यूजर ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (JayeshBhai Jordaar) के पोस्टर के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' (Tanu Weds Manu Returns) का भी पोस्टर शेयर किया, जो काफी हद तक मिलता-जुलता था. रणवीर के पोस्टर में भी 'तनु वेड्स मनु' के पोस्टर की तरह बैकग्राउंड में कुछ औरतें घूंघट में खड़ी हुई हैं. इन दोनों फोटो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने भी रणवीर की फिल्म को लेकर निशाना भी साधा और कहा, "आइडिया तो कहीं से भी आ सकता है." 

भीमा कोरेगांव आरोपियों के केस खत्म करने के लिए उद्धव ठाकरे से मिले NCP नेता तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा...

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (JayeshBhai Jordaar) उनकी '83' के बाद रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है तो वहीं इसके निर्माता मनीष शर्मा हैं. उनकी यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा पर आधारित होगी. वहीं, रणवीर सिंह की फिल्म '83' की बात करें तो इस फिल्म में वह क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. उनकी यह फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम को मिली जीत पर आधारित है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी. दोनों की शादी के बाद यह पहली फिल्म होगी, जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे.  

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement