NDTV Khabar

सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस में मास्टरस्ट्रोक, आसिम, पारस, रश्मि और शेफाली को किया नॉमिनेट तो घरवालों का यूं फूटा गुस्सा

'बिग बॉस 13' में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ने डायरेक्टर पांच सदस्यों को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया है, जिसके बाद से ही घरवाले उनसे नाराज नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस में मास्टरस्ट्रोक, आसिम, पारस, रश्मि और शेफाली को किया नॉमिनेट तो घरवालों का यूं फूटा गुस्सा

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 5 सदस्यों को किया घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट

खास बातें

  1. सिद्धार्थ शुक्ला ने किया 5 घरवालों को डायरेक्ट नॉमिनेट
  2. सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस से मिली थी स्पेशल पावर
  3. नॉमिनेशन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला पर फूटा घरवालों का गुस्सा
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' के घर में आए दिन कोई न कोई धमाका जरूर देखने को मिलता है. इस हफ्ते ही घर में तीन वाइल्ड कार्ड सदस्यों की एंट्री हुई है, जिसमें शेफाली बग्गा और अरहान खान ने रि-एंट्री की है तो वहीं मधुरिमा तुली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर घर में आई हैं. वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आते ही 'बिग बॉस 13' का पूरा माहौल बदला नजर आ रहा है. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि बीते दिन 'बिग बॉस 13' में कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ने डायरेक्ट पांच सदस्यों को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया है. उनका नॉमिनेशन देखकर खुद उनकी खास दोस्त शहनाज गिल भी उनसे नाराज नजर आईं. साथ ही बाकी घरवाले भी सिद्धार्थ से नाराज नजर आए.

'दबंग 3' के लिए आया साई मांजरेकर को फोन तो खुशी से 'हुड़ हुड़ दंबग' पर नाचने लगी थीं एक्ट्रेस



दरअसल, कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला  को 'बिग बॉस' द्वारा स्पेशल पावर दी गई थी, जिसके जरिए वह 'बिग बॉस 13' के पांच सदस्यों को घर से बेघर करने के लिए डायरेक्टर नॉमिनेट कर सकते थे. अपनी इस पावर का इस्तेमाल करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने सबसे पहले आसिम रियाज को नॉमिनेट किया. इसके बाद उन्होंने हिमांशी खुराना, पारस छाबड़ा, शेफाली जरीवाला और रश्मि देसाई शामिल हैं. सिद्धार्थ के इस फैसले को देखते हुए शहनाज गिल भी काफी नाराज हुईं और उन्होंने कैप्टन से बात न करने की भी कसम खाई.

Mid Day Meal में मिला मरा हुआ चूहा, तो भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, Tweet कर कही ये बात

टिप्पणियां

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद घर के बाकी सदस्य भी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से नाराज नजर आए. इससे इतर बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस ने घर के कैप्टन को बाकी सदस्यों को नॉमिनेट करने की पावर दी हो. इससे पहले बिग बॉस 11 में विकास गुप्ता, पुनीश और अर्शी खान को भी यह स्पेशल पावर दी गई थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement