दीपिका पादुकोण के ही अपार्टमेंट में रणवीर सिंह ने किराये पर लिया फ्लैट, चुका रहे हैं 7.25 लाख रुपये मासिक किराया

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि उन्होंने उसी बिल्डिंग में फ्लैट किराये पर लिया है जिसमें दीपिका पादुकोण का चार बेडरूम वाला अपार्टमेंट है.

दीपिका पादुकोण के ही अपार्टमेंट में रणवीर सिंह ने किराये पर लिया फ्लैट, चुका रहे हैं 7.25 लाख रुपये मासिक किराया

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  • णवीर सिंह ने किराये पर लिया फ्लैट
  • दीपिका पादुकोण के ही अपार्टमेंट में किराये पर लिया फ्लैट
  • चुका रहे हैं सवा सात लाख रुपये मासिक किराया
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि उन्होंने उसी बिल्डिंग में फ्लैट किराये पर लिया है जिसमें दीपिका पादुकोण का चार बेडरूम वाला अपार्टमेंट है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस फ्लैट के लिए रणवीर सिंह सवा सात लाख (7.25 लाख रुपये) रुपये मासिक चुका रहे हैं.  मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि रणवीर सिंह ने मुंबई के प्रभादेवी स्थित बीउमोंड टॉवर्स में फ्लैट किराए पर लिया है. इस अपार्टमेंट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का अपार्टमेंट भी है जिसे उन्होंने 2010 में 16 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को मारा थप्पड़, ग़ुस्से से बेक़ाबू हुए 'संस्कारी प्लेबॉय'- देखें Video

द इंडियन एक्सप्रेस और टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  ने तीन साल के लिए मकान किराये पर लिया है, पहले दो साल वे 7.25 लाख रुपये किराया चुकाएंगे. बताया जा रहा है कि आखिरी 12 महीनों में रणवीर सिंह 7.97 लाख रुपये किराया देंगे. यह खबर काफी चौंकाने वाली है, क्योंकि जिस बिल्डिंग में रणवीर सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का अपना फ्लैट हो उसी बिल्डिंग में उन्होंने किराये पर फ्लैट लिया है और यही बात फैन्स को समझ नहीं आ रही है.

Good Newwz Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार की फिल्म ने 7वें दिन मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ हार्डी संधू (Hardy Sandhu), साकिब सलीम (Saqib Salim), ताहिर भसीन, साहिल खट्टर और एमी विर्क जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. रणवीर सिंह की यह फिल्म 1983 में भारत को मिली वर्ल्डकप जीत पर आधारित है. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह जहां कपिल देव की भूमिका अदा करेंगे तो वहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी पलोीत्नी का किरदार निभाएंगी. शादी के बाद यह पहली फिल्म होगी, जिसमें दीपिका और रणवीर साथ नजर आएंगे.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...