NDTV Khabar

रणवीर सिंह ने रिसेप्शन के बाद शेयर किया ये वीडियो, कही ये दिल की बात

फिल्मकार रोहित शेट्टी के साथ आगामी फिल्म 'सिंबा' में काम करने के बाद अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह उनके बड़े प्रशंसक हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह ने रिसेप्शन के बाद शेयर किया ये वीडियो, कही ये दिल की बात

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)

खास बातें

  1. रणवीर सिंह ने शेयर किया वीडियो
  2. 'सिंबा' फिल्म की शूटिंग हुईं पूरी
  3. रोहित शेट्टी के लिए कही दिल की बात
नई दिल्ली:

फिल्मकार रोहित शेट्टी के साथ आगामी फिल्म 'सिंबा' में काम करने के बाद अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह उनके बड़े प्रशंसक हैं. रणवीर ने गुरुवार को रोहित के लिए एक वीडियो साझा किया जिसमें वह रोहित की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं. रणवीर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैं उनका शुरू से ही बड़ा प्रशंसक रहा हूं. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और अब मैंने उनके साथ 'सिंबा' जैसी फिल्म की है. मैंने जितना सोचा था मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव उससे हजार गुना बड़ा है. मैंने इतने सालों में इतनी धमाकेदार फिल्म नहीं की है. मैं आपका (रोहित) बड़ा प्रशंसक हूं और मेरे पास शब्द नहीं हैं यह जताने के लिए मेरी आपके लिए क्या भावनाएं हैं."

Guru Nanak Jayanti: गुरु नानक जयंती पर सुनें भक्ति भाव से भरी गुरबानी कीर्तन, देखें Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

'सिंबा' में नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान नजर आएंगी. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है. बता दें, बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को इटली में शादी रचाई थी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणा और सिंधी रीति-रिवाज के साथ हुई थी. 21 नवंबर को बेंगलूरू में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह की शादी का रिसेप्शन दिया गया और मुंबई में रिसेप्शन 28 नवंबर को होगा. 

बॉलीवुड में एक और 'आलिया' की एंट्री, सैफ अली खान के साथ यूं होगा रोल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने जा रहे हैं. इस रिसेप्सन में बॉलीवुड से लेकर कई अन्य फील्ड  के दिग्गजों के शिरकत करने की उम्मीद की जा रही है. इस ग्रैंड रिसेप्शन को लेकर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement