क्या आपने इस फेमस बॉलीवुड एक्टर को पहचाना? नाम जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार्स जो अपने बचपन में काफी अलग दिखते थे, लेकिन जैसे-जैसे वह बड़े हुए और फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की तो उनके लुक बदल गये.

क्या आपने इस फेमस बॉलीवुड एक्टर को पहचाना? नाम जानकर रह जाएंगे दंग

रणवीर सिंह ने शेयर की बचपन की तस्वीर

खास बातें

  • रणवीर ने शेयर की फोटो
  • बचपन में कुछ यूं दिखते थे रणवीर
  • अजीबोगरीब हेयरस्टाइल की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार्स जो अपने बचपन में काफी अलग दिखते थे, लेकिन जैसे-जैसे वह बड़े हुए और फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की तो उनके लुक बदल गये. फिलहाल आज कुछ ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जोकि बॉलीवुड के काफी एनर्जेटिक एक्टर के तौर पर पहचाना जाता है. क्या आपने अभी तक नहीं पहचाना? चलिए हम आपको बताते हैं कि यह मशहूर एक्टर है कौन.. यह रणवीर सिंह की साल 1985 के पहले की तस्वीर है, जिसमें वह काफी अजीब लुक में दिखाई दे रहे हैं. उनकी हेयरस्टाइल कुछ ऐसी है कि देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि पुराने जमाने में भी रणवीर ऐसा अपना चुके हैं. 

'गली बॉय' के सेट पर इस युवा रैपर से मिले रणवीर सिंह, और यूं बदल दी जिंदगी...

रणवीर अपने अजीबोगरीब पहनावे के लिए भी काफी जाने जाते हैं. इतना ही नहीं, वह फिल्मों से लेकर विज्ञापनों तक अलग-अलग रंगबिरंगे कपड़ों और लुक के लिए काफी मशहूर हैं. पार्टी हो या फिर कोई इवेंट, ऐसे मौके पर रणवीर चौंकाने वाले ड्रेस में दिखने से पीछे नहीं हटते. उनका यह अंदाज सभी को भाता है.
 

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


रणवीर के इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए फोटो को देखते हुए यह मालूम पड़ता है कि वह अभी नहीं बल्कि अपने बचपन से अजीबोगरीब लुक के लिए अपनी पहचान बना चुके हैं. फिलहाल रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के शूटिंग में बिजी हैं. सिर्फ एक घंटे के भीतर इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा के लाइक्स मिल गये.

Valentine's Day 2019 पर रिलीज होगी 'गली बॉय', रणवीर-आलिया कुछ इस तरह आएंगे नजर
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 'गली बॉय' और 'सिंबा' की शूटिंग कर रहे हैं. इन दिनों वह हैदराबाद के रामोजी स्टूडियो में को-एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ 'सिंबा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. रणवीर ने इस फिल्म से जुड़े कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर चुके हैं.

वहीं 'गली बॉय' के लिए मुंबई के धारावी इलाके में कई शेड्यूल की शूटिंग हो गई है. इस फिल्म उनके साथ पहली बार आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. यह फिल्म मुंबई के चॉल (झोपड़ी) में रहने वाले नाजी और डिवाइन पर आधारित है, जोकि एक स्ट्रीट रैपर हैं. 

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com