रणवीर सिंह की 'सिंबा' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर उमड़े बॉलीवुड Stars, दीपिका का दिखा ऐसा अंदाज,देखें Photos

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' (Simmba) की स्पेशल स्क्रीनिंग मंगलवार को रखी गई. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग यश राज स्टूडियो (Yash Raj Studio) में रखी गई थी.

रणवीर सिंह की 'सिंबा' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर उमड़े बॉलीवुड Stars, दीपिका का दिखा ऐसा अंदाज,देखें Photos

Ranveer Singh 'Simmba' Special Screening: 'सिंबा' की स्क्रीनिंग में सितारों का जमावड़ा.

खास बातें

  • रणवीर सिंह की 'सिंबा' की स्पेशल स्क्रीनिंग
  • 'सिंबा' की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का जमावड़ा
  • करण जौहर ने लिखा, 'आला रे आला सिंबा आला'
मुंबई:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' (Simmba) की स्पेशल स्क्रीनिंग मंगलवार को रखी गई. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग यश राज स्टूडियो (Yash Raj Studio) में रखी गई थी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जहां फिल्म की स्क्रीनिंग में अकेले पहुंचे तो वहीं उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण उनके घरवालों के साथ पहुंचीं. मौके पर पूरा भवनानी परिवार बहुत खुश नजर आया. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना था, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. 'सिंबा' रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी के बाद उनकी पहली फिल्म होगी. इससे पहले दीपिका ने फिल्म का ट्रेलर देखकर काफी तारीफ की थी और कहा था कि यह रोहित शेट्टी स्टाइल फिल्म है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

यहां देखें 'सिंबा' (Simmba) की स्पेशल स्क्रीनिंग की photos...

319mh3as

 

7f27vu4k

 

9vc3dk1c

 

sl046f04

जब रणवीर सिंह ने कपिल शर्मा से कहा, 'मैं तेरी दीपू को ले गया', सुनते ही सब हो गए लोटपोट

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सारा की मां अमृता सिंह (Amrita Singh) और भाई इब्राहिम (Ibrahim) बहुत खुश नजर आए. सारा अली खान ने अपनी मां और भाई के साथ अपनी फोटो क्रिसमस के दिन इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. सारा ने फोटो शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा था,"सिंबा स्क्रीनिंग, इट्स अ मैरी क्रिसमस फॉर स्योर."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'सिंबा' की स्क्रीनिंग के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' आला रे आला सिंबा आला' इस फोटो में दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की कार को फैन्स की भीड़ ने घेरा, और फिर...देखें Video

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'सिंबा' (Simmba) सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी. उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'सिंबा' 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.