दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की कार को फैन्स की भीड़ ने घेरा, और फिर...देखें Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी के तौर पर उभरकर आए हैं.

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की कार को फैन्स की भीड़ ने घेरा, और फिर...देखें Video

'सिंबा' के स्क्रीनिंग में साथ दिखे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  • दीपिका-रणवीर को फैन्स ने घेरा
  • कार में बैठे आए नजर
  • वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी के तौर पर उभरकर आए हैं. दीपिका और रणवीर ने 14-15 नवंबर को इटली में शादी की थी, और फिर मुंबई में शादी का रिसेप्शन भी दिया था. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शादी के बाद से ही कई मौकों पर नजर आए हैं और छाए रहे हैं. चाहे फिर वह मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बिटिया ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी हो या फिर कपिल शर्मा की शादी का रिसेप्शन या फिर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास (Priyanka Chopra-Nick Jonas) का रिसेप्शन. दोनों ने जमकर मस्ती की है, और दोनों के डांस वीडियो ने जमकर धमाल भी मचाया है. लेकिन दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर दीवानगी का एक जोरदार वीडियो वायरल हो रहा है.

तैमूर अली खान का पापा-मम्मी के साथ दिखा Cute अंदाज, फोटोग्राफर्स भी कहने लगे तैमूर-तैमूर...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अपनी कार में बैठे हैं और कुछ सोचते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही कैमरा घूमता है तो नजर आता है कि फैन्स की अथाह भीड़ उनकी कार के आगे खड़ी है और अपनी चहेती जोड़ी के दीदार के लिए तरस रही है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की कार जैसे-तैसे आगे खिसकती है, लेकिन फैन्स की भीड़ रास्ता छोड़ने के लिए तैयार नहीं होती है. रणवीर और दीपिका का ये वीडियो वाकई बहुत कमाल का है. रणवीर-दीपिका जोया अख्तर की क्रिसमस पार्टी से लौट रहे थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में पुलिस की रेड, इंस्पेक्टर पिक्चर पांडेय का दिखा धांसू अंदाज

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी है. दीपिका और रणवीर 'गोलिया की रास लीला रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. दोनों की जोड़ी जब भी साथ आई है तो इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. 28 दिसंबर को रणवीर सिंह की एक्शन फिल्म 'सिम्बा' रिलीज होने जा रही है, और रणवीर सिंह जोर-शोर के साथ फिल्म का प्रचार कर रहे हैं. देखना यह है कि शादी के बाद की पहली रिलीज 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर कितने रिकॉर्ड बनाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...