विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 26, 2018

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में पुलिस की रेड, इंस्पेक्टर पिक्चर पांडेय का दिखा धांसू अंदाज

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में कोई खुशी का मौका है, और उसमें रंग में भंग न हो ऐसा हो ही नहीं सकता.

Read Time: 3 mins
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में पुलिस की रेड, इंस्पेक्टर पिक्चर पांडेय का दिखा धांसू अंदाज
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सेट पर जेठालाल के साथ रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में कोई खुशी का मौका है, और उसमें रंग में भंग न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड्स में कुछ ऐसा ही नजर आने वाला है. पूरी गोकुलधाम सोसाइटी नए साल का जश्न (Happy New Year 2019) मना रही होगी और उसी समय में पुलिस की रेड गोकुलधाम सोसाइटी में पड़ जाएगी. ऐसे में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के भोले-भाले सदस्यों का चौंकना और सदमे में आना लाजिमी है.

यूपी के 'साइलेंस पांडे' से मिलकर खुश हुए जैकी श्रॉफ, बोले- 'असली बीड़ू, एकदम असली...' देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के आने वाले एपिसोड में होगा ये कि गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के स्ट्रेस के बाद टप्पू सेना ये फैसला लेती है कि वे लोग अब नए साल का जश्न मनाएंगे और उस जश्न की पूरी तैयारी टप्पू सेना ही करेगी. वे सभी बड़ों से कह देते हैं कि आप लोग पार्टी के दिन समय से नीचे आ जाना और सभी को ये भी बताया जाता है कि उनको अपने कॉलेज के दिनों जैसे कपड़े पहनने पड़ेंगे. नए साल पर इस तरह की तैयारी और जश्न के बारे में जानकर गोकुलधाम सोसाइटी के सारे सदस्य भरपूर जोश में आ जाते हैं.

देखें Video-
 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में खुशियां इतनी आसानी से नहीं मन सकतीं. अचानक ही इंस्पेक्टर पिक्चर पांडेय गोकुलधाम सोसाइटी में आकर कहते हैं कि सोना चोरी हो गया है और खबर है कि ये सोना गोकुलधाम सोसाइटी में है. तलाशी लेने पर सोना मिल भी जाता है. फिर इंस्पेक्टर पांडेय सभी की आंखों पर ये कहकर पट्टी बांध देते हैं कि एक नया इंस्पेक्टर आकर सभी को चेक करेगा और पता लगाएगा कि चोरी किसने की है.

सलमान खान ने अपने भाइयों संग Christmas पर मचाया धमाल, वायरल हो गया Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के इस दिलचस्प एपिसोड में ये इंस्पेक्टर और कोई नहीं बल्कि रणवीर सिंह निकलता है और सभी गोकुलधामवासी बहुत ही उत्साहित हो जाते हैं. बहुत ही जोर शोर से नए साल का जश्न होता है. अंत में रणबीर सिंह बताते हैं कि उसे भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गरबा करना है और उसके जोर देने पर सभी नए साल में भी गरबा खेलते हैं. रणवीर सिंह शो में अपनी फिल्म 'सिम्बा' को प्रमोट करने आएंगे. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 28 जुलाई, 2008 को शुरू हुआ था, और यह फैमिली कॉमेडी तब से बदस्तूर जारी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
श्वेता तिवारी की 22 साल पुरानी फोटो हुई वायरल, फहमान खान के साथ दिया था पोज, फैंस बोले- वक्त नहीं बदला
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में पुलिस की रेड, इंस्पेक्टर पिक्चर पांडेय का दिखा धांसू अंदाज
40 करोड़ की Tillu Square ने बॉक्स ऑफिस पर किया 125 करोड़ का कलेक्शन, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक
Next Article
40 करोड़ की Tillu Square ने बॉक्स ऑफिस पर किया 125 करोड़ का कलेक्शन, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;