रणवीर सिंह लेडीज बैग खरीदने पहुंचे मॉल, एक्टर को देख फैंस हो गए बेकाबू और फिर...देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लेडीज बैग खरीदने के लिए एक शॉप में पहुंचे, जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

रणवीर सिंह लेडीज बैग खरीदने पहुंचे मॉल, एक्टर को देख फैंस हो गए बेकाबू और फिर...देखें Video

लेडीज बैग खरीदने पहुंचे रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • रणवीर सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • लेडीज बैग खरीदने बहन के साथ पहुंचे एक्टर
  • रणवीर सिंह को देख बेकाबू हुए फैंस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर रणवीर सिंह अपने अंदाज से भी कम सुर्खियां नहीं बटोरते हैं. उनका वीडियो हो या फोटो फोटो, दोनों देखते ही देखते छा जाता है. ऐसा ही हाल रणवीर सिंह के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, रणवीर सिंह लेडीज बैग खरीदने के लिए एक शॉप में पहुंचे, जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में एक्टर के साथ उनकी बहन ऋतिका भी नजर आ रही हैं. 

सलमान खान की 'दबंग 3' का 10वें दिन भी तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

Beat window shopping you can dream of #ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- मुझे 'ला इलाहा इल्लल्लाह' और 'जय श्री राम', दोनों से ही समस्याएं हैं...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस वायरल वीडियो में व्हइट टी-शर्ट और रेड हैट में नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्टर का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. खास यह है कि फैंस द्वारा नाम चिल्लाने पर वह उन्हें अपना हाथ हिलाते भी दिखाई दे रहे हैं. रणवीर सिंह और उनकी बहन का यह वीडियो पालाडियम मॉल का है, जहां उन्हें देख फैंस भी बेकाबू हो जाते हैं और अपने सुपरस्टार को 'बाबा' कहकर बुलाने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का वीकेंड पर धमाल, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ हार्डी संधू (Hardy Sandhu), साकिब सलीम (Saqib Salim), ताहिर भसीन, साहिल खट्टर और एमी विर्क जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. रणवीर सिंह की यह फिल्म 1983 में भारत को मिली वर्ल्डकप जीत पर आधारित है. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह जहां कपिल देव की भूमिका अदा करेंगे तो वहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी. शादी के बाद यह पहली फिल्म होगी, जिसमें दीपिका और रणवीर साथ नजर आएंगे.