RAW Box Office Collection Day 9: जॉन अब्राहम की फिल्म 'RAW' की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कुल कलेक्शन

RAW Box Office Collection: जॉन अब्राहम (John Abraham) ने फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) यानी 'रॉ' (RAW) बॉक्स ऑफिस (RAW Box Office Collection) पर अपनी कमाई से चौंका रही है.

RAW Box Office Collection Day 9: जॉन अब्राहम की फिल्म 'RAW' की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कुल कलेक्शन

RAW Box Office Collection Day 9: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म का जलवा

खास बातें

  • फिल्म 'रॉ' की ताबड़तोड़ कमाई
  • जॉन अब्राहम की फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है
  • करोड़ों में कमाई कर रही है फिल्म
नई दिल्ली:

RAW Box Office Collection Day 9: जॉन अब्राहम (John Abraham) ने फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) यानी 'रॉ' (RAW) ने बॉक्स ऑफिस (RAW Box Office Collection) पर जबरदस्त धमाका किया है. फिल्म रिलीज के बाद से ही अपनी ताबड़तोड़ कमाई से सभी को चौंका रही है. जॉन अब्राहम  (John Abraham)  की फिल्म 'रॉ' (RAW) ने  अब तक 35-36 करोड़ के बीच कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी थी. उनके मुताबिक,  'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) यानी 'रॉ' (RAW) ने  शुक्रवार को 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस हिसाब से देखा जाए तो शनिवार को भी फिल्म ने एक के डेढ़ करोड़ की कमाई कर ली है. 

Bhojpuri Cimema: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में MeToo अभियान को लेकर दिया बड़ा बयान

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) यानी 'रॉ' (RAW) ने शुक्रवार तक 34.29 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई कर रही है. जॉन अब्राहम  की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) यानी 'रॉ' (RAW) ने अब तक करीब 35-36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. जानकारों का कहना है कि इस वीकेंड पर  'रोमियो अकबर वाल्टर'  यानी 'रॉ'  और बेहतर प्रदर्शन करेगी.

सपना चौधरी ने 'बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा' पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) ने रिलीज के पहले दिन 5 करोड़ 25 लाख, शनिवार को 7 करोड़ 25 लाख, रविवार को 8.50 करोड़, सोमवार को 2.50 करोड़, मंगलवार को 2.25 करोड़, बुधवार को 1.50 करोड़, गुरुवार को भी करीब 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म ने शुक्रवार को भी 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है. इस वीकेंड में जॉन अब्राहम की फिल्म (Romeo Akbar Walter) की कमाई और बढ़ेगी.

अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर पकड़ी रफ्तार, कमा डाले इतने करोड़

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) ने वर्ल्ड वाइड 39 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. बताया जाता है कि फिल्म की लागत 34-35 करोड़  है. जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'रॉ' 'RAW' को रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम  (John Abraham) के अलावा मौनी रॉय, सिकंदर खेर और जैकी श्रॉफ भी थे. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने RAW में खुफिया विभाग के प्रमुख का रोल किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...