RAW का हिस्सा बने जॉन अब्राहम, उठाया है जासूसी करने का जिम्मा

जॉन अब्राहम RAW का हिस्सा बन गए हैं, और वे जासूसी करते नजर आएंगे. जी हां, जॉन रॉ का हिस्सा बने हैं लेकिन इसका खुफिया एजेंसी रॉ से कोई लेना-देना नहीं है.

RAW का हिस्सा बने जॉन अब्राहम, उठाया है जासूसी करने का जिम्मा

RAW में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

खास बातें

  • लीड रोल में हैं जॉन अब्राहम
  • अलग-अलग अवतार में आएंगे नजर
  • एक्शन में दिखाएंगे हाथ
नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम RAW का हिस्सा बन गए हैं, और वे जासूसी करते नजर आएंगे. जी हां, जॉन रॉ का हिस्सा बने हैं लेकिन इसका खुफिया एजेंसी रॉ से कोई लेना-देना नहीं है. जॉन अब्राहम की अगली फिल्म का नाम रोमियो अकबर वाल्टर (RAW) है. फिल्म की शूटिंग पहली जून से शुरू होगी. फिल्म के प्रोड्यूसर अजय कूपर बताते हैं, “इस फिल्म में जॉन के हमारी टीम का हिस्सा बनने की हमें बहुत खुशी है. उनका नाम काफी सोच-विचार के बाद फाइनल किया गया है. उनको स्क्रिप्ट अच्छी लगी और कहानी सुनने के तुरंत बाद ही उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी. फिल्म की कहानी 1970 के दशक की है. हमें इसकी शूटिंग शुरू होने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है.”

 


टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को कंधों पर बिठाकर किया कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल

फिल्म की शूटिंग 60 दिन तक चलेगी और नेपाल, गुजरात, श्रीनगर और दिल्ली में फिल्म को शूट किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक फिल्म जॉन अब्राहम एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे, इसलिए नेशनल अवार्ड विजेता मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और कॉस्ट्यूम डिजाइनर अमीरा पुलवानी को चुना गया है. फिल्म के डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल कहते हैं, “जॉन का लुक एकदम अलग होगा और फिल्म में वे कई अवतार में नजर आएंगे.” 

Hate Story 4 Movie Review: बोल्डनेस के कंधे पर सवार कमजोर कहानी है 'हेट स्टोरी 4'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि इस फिल्म के लिए पहले सुशांत सिंह राजपूत का नाम चल रहा था. इस पर फिल्म के प्रोड्यूसर अजय कपूर कहते हैं, “सुशांत की डेट हमारी फिल्म के साथ सेट नहीं बैठ पा रही थीं. हर काम की तैयारी हो चुकी थी, फिर ऐसा फैसला लेना पड़े अच्छा नहीं लगता. लेकिन अब सुशांत के साथ कोई बात नहीं है, वह भाई जैसा है.”


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...