NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने दी अपने इलाज की जानकारी, बोले- प्रोसिजर लंबा और थका देने वाला है...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. ऋषि कपूर ने अपने इलाज को लेकर बॉलीवुड हंगामा को बताया है कि प्रोसिजर चल रहा है जो काफी लंबा और थका देने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने दी अपने इलाज की जानकारी, बोले- प्रोसिजर लंबा और थका देने वाला है...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने इलाज को लेकर दी जानकारी

खास बातें

  1. पिछले साल सितंबर में गए थे न्यूयॉर्क
  2. इलाज के बारे में दी जानकारी
  3. जल्द ही ठीक होने की बात कही
नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं और उनकी तकलीफ को लेकर अकसर कई तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं. लेकिन ऋषि कपूर ने अपने इलाज को लेकर बॉलीवुड हंगामा से बात की है.ऋषि कपूर ने बताया है कि प्रोसिजर चल रहा है जो काफी लंबा और थका देने वाला है. ऋषि कपूर ने माना है कि जल्द ही वे इससे उबर जाएंगे. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क अपने इलाज के लिए रवाना हुए थे और पहली बार उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी दी है. 66 वर्षीय ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, ”मेरा इलाज चल रहा है, उम्मीद है जल्द ही मैं ठीक हो जाऊंगा और भारत लौट आऊंगा. प्रोसिजर लंबा और थका देने वाला है, इसके लिए धैर्य की जरूरत है, और मेरे अंदर वो बिल्कुल भी नहीं है.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने पिछले साल ट्वीट के जरिये खुलासा किया था कि वे अमेरिका इलाज के लिए जा रहे हैं और कहा था कि किसी को परेशान और बेवजह कयास लगाने की जरूरत नहीं है. लगभग चार महीने के बाद ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी को लेकर कुछ कहा है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर भी न्यूयॉर्क में हैं, कुछ दिन पहले रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ पापा से मिलने के लिए पहुंचे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अमेरिका के लिए रवाना हो जाने के बाद, कुछ खबरें आई थीं जिसमें उन्हें कैंसर की बात कही गई थी. लेकिन ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने इन रिपोर्टों को सिरे से खारिज कर दिया ता. पीटीआई से बातचीत में रणधीर कपूर ने कहा था कि ‘ये सब अफवाहें हैं. वे अभी एकदम सही हैं. कल कुछ टेस्ट होने वाले हैं.' हालांकि नीतू कपूर ऋषि कपूर के साथ अपनी ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल रही हैं और कुछ दिन पहले ऋषि कपूर के साथ उनकी एक फोटो जमकर वायरल हो रही थी. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement