NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने वर्ल्ड कप में अंपायरिंग पर उठाए सवाल, बोले- शर्मनाक

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC WC 2019) में खराब अंपायरिंग को लेकर ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने वर्ल्ड कप में अंपायरिंग पर उठाए सवाल, बोले- शर्मनाक

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. ऋषि कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
  2. खराब अंपायरिंग पर उठाए सवाल
  3. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के मैच में हुई खराब अंपायरिंग
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Aus vs WI) के बीच गुरुवार को बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस मैच में एक समय वेस्टइंडीज की जीत तय लग रही थी, लेकिन अंत में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बाजी मार ली. यह मैच जहां अपने रोमांच के लिए जाना जाएगा तो वहीं खराब अंपायरिंग के लिए भी विश्व कप (World Cup 2019) के इस मैच को जाना जाएगा. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Aus vs WI) के बीच हुए इस मैच को लेकर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बॉलीवुड गलियारा भी इसमें पीछे नहीं है. ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor)  ने इस मैच में हुई खराब अंपायरिंग को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में बना हुआ है.

Bharat Box Office Collection Day 2: सलमान खान की फिल्म ने दूसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Aus vs WI) के मैच पर लिखा: क्रिकेट आईसीसी. रेसिस्ट अंपायरिंग. मैच में वेस्टइंडीज के साथ एक ही ओवर में दो बार ऐसा देखने को मिला. शर्मनाक. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने इस तरह वर्ल्ड कप में खराब अंपायरिंग को लेकर सवाल उठाए हैं. अब उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. ऋषि कपूर वैसे भी हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Aus vs WI) के मैच में बहुत ही खराब अंपायरिंग का नजारा देखने को मिला था. अंपायरों ने दो बार क्रिस गेल को आउट दे दिया था, जबकि उन्होंने रिव्यू लेकर खुद को बचाया.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस और एक्सप्रेशंस से जीता दिल, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को आईसीसी विश्व कप 2019 (ICC WC 2019) के अपने दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को 15 रनों से हरा दिया. ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए इस मैच में आस्ट्रेलिया ने खराब शुरुआत से बाहर निकलते हुए 49 ओवरों में सभी विकेट खोकर 288 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया था. इस लक्ष्य को विंडीज हासिल नहीं कर पाई और पूरे ओवर खेलने के बाद नौ विकेट खोकर 273 रन ही बना सकी. विंडीज के लिए कप्तान जेसन होल्डर ने 51 रन बनाए. शाई होप ने 68 और निकोलस पूरन ने 40 रनों का योगदान दिया. आस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement