ऋषि कपूर ने फिल्‍म 'मुल्‍क' में अपना First Look किया रिलीज

पिछले कुछ सालों में अपनी फिल्‍मों की दूसरी पारी में ऋषि कपूर अपनी फिल्‍मों के लिए काफी अलग तरह के लुक लेते नजर आए हैं. कभी 'अग्निपथ' के रौफ लाला तो कभी फिल्‍म 'कपूर एंड संस' के दद्दू.

ऋषि कपूर ने फिल्‍म 'मुल्‍क' में अपना First Look किया रिलीज

नई दिल्‍ली:

ऋषि कपूर इन दिनों काफी बिजी हैं. एक तरफ जहां वह अमिताभ बच्‍चन के साथ फिल्‍म '102 नॉट आउट' में नजर आने वाले हैं तो वहीं उन्‍होंने अपने आने वाली फिल्‍म 'मुल्‍क' की भी शूटिंग शुरू कर दी है. निर्देशक अनुभव सिन्‍हा की इस फिल्‍म में आखिर कैसे नजर आएंगे ऋषि, यह खुलासा उन्‍होंने खुद कर दिया है. ऋषि कपूर ने आने वाली फिल्म 'मुल्क' से अपना फर्स्ट लुक जारी किया है. अपने इस लुक को उन्‍होंने अपना ट्विटर अकाउंट का प्रोफाइल पिक्‍चर बना लिया है. दाढ़ी और बालों के लुक में नजर आ रहे ऋषि इस लुक में काफी अलग लग रहे हैं और उनके फैन्‍स को उनका यह अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है.

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर को wish करते हुए मम्‍मी नीतू ने कहा, 'Happy Birthday Rana...'

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'न्यू प्रोफाइल पिक.' इसके साथ उन्होंने अपने अकाउंट के डिस्क्रिप्‍शन में यह बताया है कि यह उनकी आने वाली फिल्म 'मुल्क' से उनका पहला लुक है. सफेद शर्ट, ग्रे कलर की हाफ जैकेट और दाढ़ी में ऋषि कपूर बेहद अलग नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ सालों में अपनी फिल्‍मों की दूसरी पारी में ऋषि कपूर अपनी फिल्‍मों के लिए काफी अलग तरह के लुक लेते नजर आए हैं. कभी 'अग्निपथ' के रौफ लाला तो कभी फिल्‍म 'कपूर एंड संस' के दद्दू. वह अपने लुक्‍स के साथ काफी एक्‍सपेरिमेंट करते नजर आए हैं. फिल्‍म 'कपूर एंड संन्‍स' में तो उनका लुक इतना अलग था कि उन्‍हें पहचानना ही मुश्किल था.
 

यह भी पढ़ें: उमराव जान' के शूटिंग स्थल पर 'मुल्क' के दृश्य की शूटिंग

निर्देशक अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में ऋषि के अलावा तापसी पन्नू, प्रतीक बब्बर, रजत कपूर और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी होंगे. नीना फिल्म में ऋषि की पत्नी की भूमिका में होंगी. फिल्म की कहानी भारत के एक छोटे शहर की एक जॉइंट फैमिली की है जो एक विवाद में उलझने के बाद अपने सम्मान को दोबारा पाने की कोशिश करती है. यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी.

VIDEO: 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम से विशेष बातचीत



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com