NDTV Khabar

ऋषि कपूर नहीं डाल पाए वोट तो कुछ इस तरह किया Tweet

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में और इलाज करवा रहे हैं. बेशक वे देश से दूर हैं. लेकिन ऋषि कपूर ट्विटर पर पूरी तरह से एक्टिव हैं. लोकसभा चुनाव (Elections 2019) में वोटिंग को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर नहीं डाल पाए वोट तो कुछ इस तरह किया Tweet

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने वोटिंग को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. ऋषि कपूर ने वोटिंग पर किया ट्वीट
  2. न्यूयॉर्क में करवा रहे हैं इलाज
  3. ट्वीट पर वोटर्स को यूं किया प्रेरित
नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में और इलाज करवा रहे हैं. बेशक वे देश से दूर हैं. लेकिन ऋषि कपूर ट्विटर पर पूरी तरह से एक्टिव हैं और सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय खुलकर रख रहे हैं. आज लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) के लिए चौथे चरण का मतदान चल रहा है और 9 राज्यों की 72 सीटों के लिए मतदान हो रहा है. आज मुंबई में भी वोटिंग है. ऐसे में एक जागरूक नागरिक के नाते ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने अधिकार का इस्तेमाल करने की कोशिश की लेकिन अमेरिका में इस तरह की कोई सुविधा नहीं थी कि विदेश गए लोग वोट कर सकें. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट के जरिये जानकारी दी है और बताया है कि हर किसी को अपने वोट का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए.


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट के जरिये जानकारी दी हैः न्यूयॉर्क में भारतीय कौन्सुलेट ऑफिस फोन करके पता किया कि विदेश में आए लोगों के लिए वोट डालने की कोई सुविधा है. लेकिन जवाब मिला नहीं है. लेकिन आप जहां भी हैं वोट डालना नहीं भूलें. जय हिंद! वंदे मातरम!' इस तरह ऋषि कपूर ने वोट के लिए कोशिश की लेकिन विदेश में कोई सुविधा न होने की वजह से वे वोट नहीं कर सके.  

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं और नीतू कपूर उनके साथ हैं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर पिछले सितंबर में अमेरिका गए थे, जहां 66 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर का इलाज चल रहा है. हालांकि ऋषि कपूर किस तकलीफ से जूझ रहे हैं, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही दी गई है. ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अकसर कई फोटो डालते रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और एंकर मनीष पॉल ने उनसे मुलाकात की थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement