ऋषि कपूर की भारत वापसी को लेकर आई बड़ी खबर, कल मिल सकती है गुड न्यूज

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की भारत वापसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

ऋषि कपूर की भारत वापसी को लेकर आई बड़ी खबर, कल मिल सकती है गुड न्यूज

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) जल्द लौटेंगे वापस

खास बातें

  • ऋषि कपूर की घर वापसी को लेकर आई खबर
  • जल्द लौट सकते हैं मुंबई वापस
  • एक साल से न्यूयॉर्क में करवा रहे हैं कैंसर का इलाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले एक साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. ऋषि कपूर पिछले सितंबर से न्यूयॉर्क में हैं. ऐसे में उनकी वापसी को लेकर बीच-बीच में कई खबरें सामने आती रही हैं. एक बार फिर ऋषि कपूर की भारत वापसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक अब ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) एक साल के बाद कल यानी 10 सितंबर को भारत वापस लौट सकते हैं. बता दें ऋषि कपूर जब न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए थे तो उन्होंने अपनी बीमारी का कोई जिक्र नहीं किया था. 

बारिश देख बालकनी में ही डांस करने लगी ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

हालांकि कुछ महीनों बाद एक्टर ने कैंसर से जूझने की बात बताई थी. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने कहा था कि अब उनका कैंसर ठीक हो गया है. एक्टर ने कहा, 'मैं अब ये गारंटी दे सकता हूं कि मेरा कैंसर ठीक हो चुका है. मुझे घर वापस लौटने के लिए कुछ हफ्ते और चाहिए. साल में एक बार या आधे साल में एक बार मुझे यहां चेकअप के लिए आना पड़ेगा. जब मैं यहां पहली बार आया था तो मेरे लिए सब बहुत परेशान थे.' इंटरव्यू में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने यह भी कहा था कि वो अगस्त खत्म होने के पहले भारत वापस आ जाएंगे. 

शाहरुख खान ने ड्वहन ब्रावो के साथ किया 'लुंगी डांस', Video ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Newsbeep

बता दें ऋषि कपूर की कैंसर से जंग में उनकी पत्नी नीतू ने उनका खूब साथ दिया. नीतू कपूर भी पिछले एक साल से न्यूयॉर्क में रह रही हैं और उनकी देखभाल कर रही हैं. इस दौरान कई फिल्मी सितारे भी ऋषि कपूर का हालचाल जानने के लिए उनके पास पहुंचते रहे हैं. जिनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और अनुपम खेर के नाम शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...