NDTV Khabar

Video: ऋषि कपूर ने देखा Sanju का टीजर, बेटे रणबीर कपूर को पहचानने से कर दिया इनकार

आमतौर पर ऋषि कपूर बेटे रणबीर कपूर की फिल्मों की आलोचना करते हैं, लेकिन 'संजू' का टीजर देखने के बाद ऋषि की खुशी सातवें आसमान पर थी. इसका वीडियो हाल ही में आईपीएल 2018 के फाइनल मैच के दौरान सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: ऋषि कपूर ने देखा Sanju का टीजर, बेटे रणबीर कपूर को पहचानने से कर दिया इनकार

Sanju के टीजर पर ऋषि कपूर का रिएक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की आगामी फिल्म 'संजू' के टीजर को काफी पसंद किया गया. करोड़ों दर्शकों के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी टीजर की तारीफ करने में पीछे नहीं हटे. 'संजू' के निर्माता और निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी ने यह टीजर रणबीर के पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को दिखाया. आमतौर पर ऋषि बेटे के फिल्मों की आलोचना करते हैं, लेकिन 'संजू' का टीजर देखने के बाद ऋषि की खुशी सातवें आसमान पर थी. इसका वीडियो हाल ही में आईपीएल 2018 के फाइनल मैच के दौरान सामने आया है.

आमिर खान को ऑफर हुई थी संजय दत्त की बायोपिक, इस वजह से किया Reject

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में ऋषि और नीतू दोनों ही 'संजू' का टीजर देख रहे हैं. वीडियो देखने के बाद ऋषि काफी इमोशनल हो जाते हैं और बेटे की तारीफ करने लगते हैं. ऋषि कहते हैं, "जिस तरह से रणबीर को पेश किया गया है वो सबसे बेहतरीन है. लड़के (रणबीर) ने लाजवाब काम किया है. मैं उनपर गर्व महसूस कर रहा हूं. मैं नीतू और रणबीर की कसम खाकर कहता हूं कि मुझे लगा संजय दत्त आ रहे हैं. लगा ही नहीं कि रणबीर है. रणबीर अगर तुम सुन रहे हो तो मैं बता नहीं सकता कि जब विनोद और राजू ने मुझे टीजर दिखाया तो मैं कितना भावुक हो उठा हूं. जेल से बाहर निकलने वाले टीजर के पहले सीन में मुझे लगा कि वह संजय दत्त है." बाहुबली के डायरेक्टर को पसंद आया 'संजू' का टीजर, कहा- 'राजकुमार हिरानी एक मास्टर हैं'

इतनी तारीफ करने के बाद ऋषि कपूर कहते हैं, "बेटे को इतना नहीं चढ़ाना चाहिए. तुमने अच्छा काम किया, आगे और बेहतर करना है. ढेर सारा प्यार." वीडियो के आखिर में रणबीर कपूर होस्ट अपारशक्ति खुराना को बताते हैं कि पापा का यह वीडियो देख वह बहुत खुश हुए थे, क्योंकि उनकी जिंदगी का मकसद उन्हें प्राउड फील कराना है.
 
बता दें, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के उतार-चढ़ाव से भरपूर जिन्दगी को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. यह फिल्म एक मशहूर परिवार से आने वाले एक अभिनेता की कहानी है जो दिखाती है कि वह खुद कैसे एक फिल्म स्टार बनता है, और फिर चकाचौंध ऊंचाइयों और अंधेरे की गहराई से गुजरता है. 

बीच ग्राउंड पर अचानक डांस करने लगे रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रशंसकों की गिरती हुई संख्या, विभिन्न नशों से कभी न खत्म होने वाली जंग, जेल का दौर, प्रियजनों से दूरी, और आतंकवादी होने की अटकलें सभी को फिल्म में दिखाया गया है. संजू का टीजर मजाकिया है और एक आदमी की खुद के जीवन के साथ हुई जंग, सब कुछ इस टीजर में मौजूद है. इस फिल्म में उनके जीवन से कुछ ऐसी कहानियों को दिखाया गया है जिसे देख कर लोग सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि 'वाकई ऐसा हुआ था?'



टिप्पणियां
यह एक ऐसी अविश्वसनीय कहानी है जो सच है. राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार हैं. यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement