रितेश देशमुख से ट्विटर पर इस शख्स ने 'छपाक' को लेकर पूछा सवाल तो बोले- बेटा पहले जाके पिक्चर देख...

दीपिका पादुकोण JNU के छात्रों के समर्थन में क्या आईं, सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं. इसी को लेकर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्रोलर को जोरदार जवाब दिया है.

रितेश देशमुख से ट्विटर पर इस शख्स ने 'छपाक' को लेकर पूछा सवाल तो बोले- बेटा पहले जाके पिक्चर देख...

रितेश देशमुख ने 'छपाक' को लेकर ट्विटर इस शख्स की बोलती की बंद

खास बातें

  • 'छपाक' को लेकर फैलाई जा रही हैं अफवाहें
  • रितेश देशमुख पर ट्विटर पर पूछा गया सवाल
  • बॉलीवुड एक्टर ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्रों के समर्थन में क्या आईं, सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' को लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं. दीपिका पादुकोण की 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. 'छपाक' का बुधवार को सितारों के लिए शो रखा गया था और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने फिल्म देखने के बाद इसकी तारीफ भी की थी. लेकिन फिल्म के बारे में एक अफवाह फैलाई गई कि इसमें मालती पर तेजाब फेंकने वाले शख्स के धर्म को बदल दिया गया है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) से ट्विटर पर एक शख्स ने इसी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस शख्स को करारा जवाब भी दिया.  

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) से इस शक्स ने पूछा था कि 'नदीम खान से राजीव कैसे हो गया? जरा बताना.' इस शख्स ने यह ट्वीट बायकॉट छपाक हैशटैग से किया था. रितेश देशमुख ने भी इसका उसे करारा जवाब दिया और लिखा, 'बेटा पहले जाके पिक्चर देख !! फिर यह सवाल पूछ.' इस तरह उन्होंने इस ट्रोलर को खामोश कर दिया है. हालांकि फिल्म से जुड़ी यह बात कोरी अफवाह है. 

Chhapaak Review: आंखों को नम और सीने में जोश भरती है दीपिका पादुकोण की 'छपाक'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक (Chhapaak)' को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और यह एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. फिल्म की कहानी दिल को छूने वाली है और इंस्पायरिंग है जबकि दीपिका पादुकोण ने बहुत ही पॉवरफुल एक्टिंग भी की है. इस तरह 'छपाक' को बहुत ही पॉजिटिव रिव्यू मिल रहें हैं और मध्य प्रदेश में तो इसे टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com