रोहित शेट्टी ने दिल्ली हिंसा पर दिया रिएक्शन, बोले- अभी हम सब चुप रहेंगे तो...

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Violence) को गंभीर मुद्दा बताया, साथ ही इस पर फिलहाल चुप रहने की बात भी कही.

रोहित शेट्टी ने दिल्ली हिंसा पर दिया रिएक्शन, बोले- अभी हम सब चुप रहेंगे तो...

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने दिल्ली में हुई हिंसा पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • रोहित शेट्टी ने दिल्ली हिंसा पर दिया रिएक्शन
  • प्रोड्यूसर ने कहा कि इसपर चुप्पी साधना ही बेहतर है...
  • रोहित शेट्टी ने दिल्ली हिंसा को बताया गंभीर मुद्दा
नई दिल्‍ली:

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) में अब तक करीब 42 लोगों की मौत हो गई है, वहीं करीब 200 लोग घायल हुए हैं. दिल्ली में हुई इस घटना को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रिएक्शन आया है. इस मामले को रोहित शेट्टी ने गंभीर मुद्दा बताया, साथ ही इस पर चुप्पी साधने की भी बात कही. बता दें कि दिल्ली में भड़की हिंसा को लेकर अब तक करीब 150 से भी ज्यादा लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. इस घटना को लेकर न केवल राजनैतिक दुनिया के लोगों ने अपना रिएक्शन दिया, बल्कि कई बॉलीवुड कलाकार भी लगातार इस मुद्दे पर सतर्क नजर आए. 

भारत में सामने आए Coronavirus के दो केस, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सारे बॉर्डर बंद कर दो...

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा पर अपनी राय पेश की. उन्होंने कहा, "यह काफी गंभीर मुद्दा है और कई लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं. अभी हमारे लिए सबसे अच्छी चीज यही होगी की हम इस पर चुप रहें. हमारे अधिकारी, सरकार और हमारे लोग वहां हैं. तो इवेंट के दौरान हंसते हुए इसके बारे में बात करना कि वहां क्या हो रहा है बहुत आसान है. ऐसे में पूरे भारत के लिए ही सबसे अच्छी बात यही होगी कि हमें इस मुद्दे पर चुप हो जाना चाहिए. हर कोई बोल रहा है और अराजकता केवल बढ़ रही है."

इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए साथ आईं कैटरीना, कियारा और आलिया, Viral हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने दिल्ली (Delhi Clash) में हुए मामले को लेकर आगे कहा, "अगर हम चुप रहेंगे तो चीजें अपनी जगह पर आ जाएंगी. वहां एक मुख्यमंत्री है और कई लोग हैं. क्या किसी ने वहां दंगा देखा?...मैं एक लेक्चर दे सकता हूं और लोग मेरी पीठ थपथपाएंगे, लेकिन अभी कुछ दिनों के लिए हम सबको शांत रहना चाहिए. पहले चीजों को ठीक होने दीजिए, उसके बाद ही हम कुछ कह सकते हैं." बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली (North East Delhi Clash) में हुई इस हिंसा से भजनपुरा, मौजपुर, मुस्तफाबाद, जाफराबाद, करावल नगर और शिव विहार जैसे क्षेत्र ज्यादा प्रभावित हुए हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...