फ्लॉप फिल्म बनाने के 25 साल बाद इन्होंने मांगी बोनी कपूर से माफी, श्रीदेवी थीं लीड रोल में...

25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' के निर्देशक सतीश कौशिक ने निर्माता बोनी कपूर से बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के असफल होने के लिए माफी मांगी है.

फ्लॉप फिल्म बनाने के 25 साल बाद इन्होंने मांगी बोनी कपूर से माफी, श्रीदेवी थीं लीड रोल में...

25 साल पहले रिलीज हुई थी 'रूप की रानी चोरों का राजा'

खास बातें

  • 'रूप की रानी चोरों का राजा' के 25 साल पूरे
  • 9 करोड़ के बजट में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रही फ्लॉप
  • असफलता पर सतीश कौशिक ने बोनी कपूर से माफी मांगी
नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' को रिलीज हुए 25 साल हो चुके हैं. उस जमाने में फिल्में लाखों के बजट में बनती थी. लेकिन साल 1993 में रिलीज हुई यह फिल्म लगभग 9 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई और रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' से निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता सतीश कौशिक ने निर्माता बोनी कपूर से बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के फ्लॉप होने पर माफी मांगी है. कौशिक ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर यह असफल हुई लेकिन यह मेरा पहला बच्चा था और हमेशा दिल के करीब रहेगा. मैडम श्रीदेवी को याद करते हुए मैं बोनी कपूर से माफी मांगता हूं जिन्होंने मुझे एक ब्रेक दिया लेकिन फिल्म के बाद सब खराब हो गया." 

श्रीदेवी की बेटी की तस्वीरें वायरल, स्टनिंग अवतार में Prom Night पर पहुंचीं

उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी साझा किया जिसमें अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का बजट उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा था लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. 

Sridevi की मौत के बाद इन्होंने किया था बोनी कपूर को फोन, बताया क्यों काटना पड़ा कॉल...

कौशिक के ट्विटर पोस्ट पर यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. कुछ यूजर्स उनसे सहमत नजर आए तो कुछ ने फिल्म में अपनाई गई तकनीक की सराहना की. 

पढ़ें रिएक्शन...  
कौशिक ने अपने प्रसंशकों को जवाब दिया है.
कौशिक ने कहा, 25 साल बाद इस पर अच्छे या बुरे की बात नहीं है. आप एक बहुत ही सफल व्यक्ति हो सकते हैं लेकिन अपनी विफलताओं को अपनाना और मैं आपको आश्वासन देता हूं आप अधिक सफल होंगे. हरिद्वार में भी विसर्जित की गई श्रीदेवी की अस्थियां, बोनी व अनिल कपूर ने किया पूजा-पाठ

1993 में आई फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' में अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर और जॉनी लीवर लीड रोल में थे. अनिल कपूर और अनुपम खेर ने फिल्म के 25 साल पूरे होने पर इससे जुड़ी यादें ट्विटर पर साझा की है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com