Saaho Box Office Collection Day 16: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म का 16वें दिन भी धमाका, जानें कलेक्शन

Saaho Box Office Collection: प्रभास  (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) नेे बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर 16वें दिन भी शानदार कमाई कर ली हैै.

Saaho Box Office Collection Day 16: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म का 16वें दिन भी धमाका, जानें कलेक्शन

Saaho Box Office Collection Day 16: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का धमाल जारी

खास बातें

  • प्रभास की फिल्म का धमाल जारी
  • 'साहो' को लेकर दर्शकों में अभी भी क्रेज
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 16: सुपरस्टार प्रभास  (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जादू बरकरार है. रिलीज के 16 दिन बाद भी यह फिल्म शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 'साहो' (Saaho) को वर्ड ऑफ माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशन मिल रहा है. दमदार एक्शन की बदौलत प्रभास  (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) दर्शकों की पसंदीदा फिल्म बनी हुई है.  इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने शनिवार को करीब 1 करोड़ की कमाई की है. इस हिसाब से प्रभास  (Prabhas) की फिल्म के हिंदी वर्जन ने 142 करोड़ की कमाई कर ली है.

समुद्र में मस्ती कर रही थीं सुष्मिता सेन, तभी हुआ कुछ ऐसा, देखें वायरल Video

'साहो' (Saaho) की ओवरऑल कमाई की बात करें तो यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा छूने के बेहद करीब है. हालांकि 'साहो' की कमाई में पहले के मुकाबले गिरावट देखने को मिली है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की यह फिल्म विदेशों में भी खूब पसंद की जा रही है. प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. 

चीन में पूरी तरह से फ्लॉप हो गई Rajnikanth की फिल्म Robot 2.0, 'बाहुबली 2' का भी हुआ था बुरा हाल

हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं.  कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है,  'साहो  की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का म्यूजिक अच्छा है. डायरेक्शन की बात करें तो सुजीत ने दिखा दिया है कि भारत में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन रचा जा सकता है. 'साहो' कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है, जिसे प्रभास और एक्शन प्रेमियों के लिए एक बार बार देखना तो बनता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...