NDTV Khabar

Saaho: प्रभास और श्रद्धा कपूर को मिला ऐसा चैलेंज, बन बैठे एक दूसरे के दुश्मन- देखें वीडियो

'साहो (Saaho)' के कलाकारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फाइटिंग करते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Saaho: प्रभास और श्रद्धा कपूर को मिला ऐसा चैलेंज, बन बैठे एक दूसरे के दुश्मन- देखें वीडियो

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की बीच हुई थंब फाइटिंग

खास बातें

  1. प्रभास और श्रद्धा कपूर ने की थंब फाइटिंग
  2. प्रभास और श्रद्धा का क्यूट वीडियो हुआ वायरल
  3. 30 अगस्त को रिलीज होगी 'साहो'
नई दिल्ली :

Saaho: बॉलीवुड एक्टर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'साहो (Saaho)' के प्रमोशन में लगे हुए हैं. श्रद्धा कपूर और प्रभास की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 29 अगस्त को रिलीज होगी. ऐसे में फिल्म की रिलीज के लिए ज्यादा वक्त नहीं बचा है. 'साहो (Saaho)' में पहली बार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और प्रभास (Prabhas) की जोड़ी देखने को मिलेगी, इसके लिए दर्शकों में अभी से ही एक्साइटमेंट बनी हुई है. लेकिन इन सबसे इतर साहो के कलाकारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस  वीडियो में प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फाइटिंग करते नजर आ रहे हैं. 

आमिर खान के ट्वीट पर आया पीएम नरेंद्र मोदी का जवाब, कही ये बात


श्रद्धा (Shraddha Kapoor) और प्रभास (Prabhas) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों ही थंब फाइटिंग कर रहे हैं. हालांकि इस चैलेंज में सुपरस्टार प्रभास श्रद्धा कपूर को हरा देते हैं. वीडियो में दोनों का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. वीडियो में जहां श्रद्धा कपूर ग्रीन और ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं प्रभास रेड शर्ट और ग्रे ट्राउजर पहने दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि श्रद्धा कपूर अपने फिल्मी करियर में दूसरी बार किसी फिल्म में एक्शन सीन्स करती दिखाई देंगी. इससे पहले उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बागी' में भी कई एक्शन सीन्स किए थे. 

अक्षय कुमार ने अपनी मॉम के साथ वीडियो किया पोस्ट, लिखा- भूलें मत वे भी बुढ़े हो रहे हैं...

टिप्पणियां

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और प्रभास (Prabhas) स्टारर 'साहो (Saaho)' हाई बजट फिल्मों में से एक है, जिसे 350 करोड़ रुपये में तैयार किया गया है. यह फिल्म पूरी तरह एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है, इसके अलावा फैंस इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर की दमदार केमेस्ट्री का भी लुत्फ उठा सकेंगे. प्रभास और श्रद्धा के अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे और महेश मांजरेकर जैसे बॉलीवुड कलाकार भी दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए प्रभास पहली बार हिंदी सिनेमा में और श्रद्धा कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करेंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement