अक्षय कुमार ने अपनी मॉम के साथ वीडियो किया पोस्ट, लिखा- भूलें मत वे भी बुढ़े हो रहे हैं...

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिर्फ ऑनस्क्रीन आदर्श इमेज के साथ दर्शकों के सामने आते हैं, बल्कि वे रियल लाइफ में भी कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे लोगों के सामने मिसाल कायम हो सके.

अक्षय कुमार ने अपनी मॉम के साथ वीडियो किया पोस्ट, लिखा- भूलें मत वे भी बुढ़े हो रहे हैं...

अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • मॉम के साथ आए नजर
  • लंदन में हैं छुट्टियों पर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिर्फ ऑनस्क्रीन आदर्श इमेज के साथ दर्शकों के सामने आते हैं, बल्कि वे रियल लाइफ में भी कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जिससे लोगों के सामने मिसाल कायम हो सके. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी मम्मी के साथ लंदन में हैं और उनके साथ समय गुजार रहे हैं. अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Kaun Banega Crorepati 11: 'कौन बनेगा करोड़पति' में आया ऐसा शख्स, खुद अमिताभ बच्चन ने की उसके बालों में कंघी

बेटी का दर्द नहीं देख सके KGF के रॉकी, फूट-फूटकर लगे रोने

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इस वीडियो के साथ मैसेज भी दिया है. अक्षय कुमार ने लिखा हैः 'मॉम के साथ समय गुजारने के लिए कुछ दिन को शूट को साइड कर दिया है. आप जिंदगी में कितनी भी व्यस्त क्यों न हो, और बेशक आपकी उम्र बढ़ रही हो लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि वे बुढ़े हो रहे हैं...जब भी मौका मिले उनके साथ समय गुजारें.' इस तरह अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को मैसेज दिया है कि वे अपने माता-पिता के साथ समय गुजारें. 

अक्षय कुमार ने छीनी सलमान खान की ईद तो भाईजान ने ट्वीट कर कह डाली ये बात

Newsbeep

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ करिश्मा दिखा रही है और उनके अंदाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. यही नहीं, अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' है और इसके साथ ही ईद 2020 पर वे 'लक्ष्मी बम' में भी नजर आएंगे. वैसे भी अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को नेशनल अवार्ड दिए जाने की भी घोषणा की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...