अक्षय कुमार ने छीनी सलमान खान की ईद तो भाईजान ने ट्वीट कर कह डाली ये बात

सलमान खान (Salman Khan) की ईद 2020 को अक्षय कुमार ने अपने नाम कर लिया है. लेकिन भाईजान है कि लगातार ट्वीट के जरिये फैन्स को इशारा कर रहे हैं कि ईद 2020 उनकी ही होकर रहेगी.

अक्षय कुमार ने छीनी सलमान खान की ईद तो भाईजान ने ट्वीट कर कह डाली ये बात

सलमान खान ने 'इंशाअल्लाह' को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • सलमान खान ने फिर किया ट्वीट
  • 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट हुई थी चेंज
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. फैन्स को ईद के साथ-साथ सलमान खान की फिल्म का भी काफी बेसब्री से इंतजार होता है. लेकिन 2020 की ईद इस बार सलमान खान के हाथ से छिन गई है. दरअसल, हाल ही में ये खबर आई थी कि सलमान खान और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'इंशाअल्लाह (Insha Allah)' 2020 में ईद पर रिलीज होगी, लेकिन सलमान खान के एक ट्वीट ने इस बात को खारिज कर दिया. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बन रही फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर एक्टर ने ट्वीट किया, 'संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म आगे बढ़ गई है लेकिन मैं फिर भी 2020 की ईद पर आप सबसे मिलने के लिए आऊंगा. इंशा-अल्लाह!' 

करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया अपना 'क्रश', बोलीं- 8 बार देखी थी फिल्म...

बता दें कि ईद 2020 पर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'इंशाअल्लाह' नहीं बल्कि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' रिलीज होगी. लेकिन सलमान खान ने अपने फैन्स से वादा किया है कि वो उनसे ईद पर जरूर मिलेंगे. हाल ही में एक्टर ने एक और ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने इस बात पर जोर दिया है कि वो ईद पर कोई-ना-कोई तोहफा अपने फैन्स के लिए जरूर लेकर आएंगे. रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि हो सकता है सलमान खान अपनी फिल्म 'किक 2' को ईद 2020 पर रिलीज कर सकते हैं.

Batla House Box Office Collection Day 12: जॉन अब्राहम की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, किया इतना कलेक्शन

सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इतना मत सोचो मेरे बारे में...दिल में आता हूं और ईद पर भी.' सलमान खान के इस ट्वीट को देख उनके फैन्स काफी खुश हैं और वो लगातार उनके पोस्ट कर कमेंट कर रहे हैं. वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही सलमान अपनी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्टर कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...