Saaho: बाहुबली प्रभास की 'साहो' अब 15 अगस्त पर नहीं होगी रिलीज, सामने आई ये वजह

Saaho Release Date: बाहुबली प्रभास (Prabhas) की अगली फिल्म ‘साहो (Saaho)’ की रिलीज डेट टल गई है. एस.एस. राजामौलि (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास की ये पहली रिलीज होगी.

Saaho: बाहुबली प्रभास की 'साहो' अब 15 अगस्त पर नहीं होगी रिलीज, सामने आई ये वजह

Saaho: प्रभास की 'साहो' की आई नई रिलीज डेट

खास बातें

  • प्रभास की फिल्म है 'साहो'
  • श्रद्धा कपूर है लीड रोल में
  • सुजीत ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

बाहुबली प्रभास (Prabhas) की अगली फिल्म ‘साहो (Saaho)' की रिलीज डेट टल गई है. एस.एस. राजामौलि (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली' के बाद प्रभास की ये पहली रिलीज होगी. इसलिए फिल्म के निर्माता इसमें कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसलिए साहो को अभ 15 अगस्त के बजाय 30 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है. इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माताओं ने दी है. हाल में ‘साहो (Saaho)' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया था. फिल्म का पहला सॉन्ग ‘साइको सैंया' भी रिलीज हो चुका है. 

Super 30 Box Office Collection Day 7: ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' का जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

सलमान खान के भांजे ने लगाई ऐसी जंप हवा में उड़ गए मामा, देखें Video

‘साहो (Saaho)' फिल्म के निर्माताओं के प्रवक्ता का कहना है, ‘हम दर्शकों के सामने बेस्ट पेश करना चाहते हैं. एक्शन सीन को और बेहतरीन बनाने के लिए तोड़ा और समय चाहिए. इसलिए हम फिल्म की तारीख को स्वतंत्रता दिवस से आगे लेकर जाकर 30 अगस्त को लेकर जा रहे हैं. लेकिन हम फिल्म को अगस्त में ही रिलीज करना चाहते हैं. हम बड़े स्तर पर भव्य फिल्म दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं.'

शाहरुख की 27 साल पुरानी फोटो हुई वायरल, इस एक्ट्रेस संग यूं आए नजर पहचानना हुआ मुश्किल

हनी सिंह के दमदार गाने का पहला लुक रहा इतना शानदार, देखकर खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे आप

तेलुगू सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की ‘साहो (Saaho)' में श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे. साहो को हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ बनाया जा रहा है. ‘साहो (Saaho)' को सुजीत ने डायरेक्ट किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com