NDTV Khabar

सचिन तेंदुलकर भी हुए अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की जुगलंबदी के कायल, यूं की '102 नॉट आउट' की तारीफ

क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर ने फिल्म '102 नॉट आउट' में शानदार अभिनय के लिए दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जमकर तारीफ की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सचिन तेंदुलकर भी हुए अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की जुगलंबदी के कायल, यूं की '102 नॉट आउट' की तारीफ

'102 नॉट आउट' फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर

खास बातें

  1. 4 मई को रिलीज हुई है फिल्म
  2. उमेश शुक्ला हैं फिल्म के डायरेक्टर
  3. बाप-बेटे की कहानी है
नई दिल्ली: क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर ने फिल्म '102 नॉट आउट' में शानदार अभिनय के लिए दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जमकर तारीफ की है. फिल्म की कहानी सौम्या जोशी के इसी नाम के मशहूर गुजराती नाटक की कहानी पर आधारित है. उमेश शुक्ला की फिल्म में अमिताभ 102 वर्षीय पिता की भूमिका में हैं, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के रोल में हैं, और दोनों की प्यारी-सी नोकझोंक है. एक जिंदगी जीने में यकीन करता है तो दूसरे के लिए उम्र ही सबकुछ है. 

साड़ी पहनकर फुटबॉल खेलती नजर आईं क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी, एक्ट्रेस ने यूं लगाई जोरदार किक



Video: पत्नी गौरी संग फोटो खिंचवा रहे थे शाहरुख, तभी कुछ ऐसा करता नजर आया ये शख्स...

सचिन तेंदुलकर ने आईएएनएस से कहा, "इस शानदार फिल्म के लिए जिमित त्रिवेदी के साथ सौम्या और उमेश जोशी और इसके महान कलाकार अमितजी और ऋषिजी को बहुत-बहुत बधाई. यह मुझे एक शानदार फिल्म लगी. मैं अमितजी और ऋषिजी की फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं. दोनों का अभिनय कौशल कुछ अलग स्तर का है, लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि कई प्रासंगिक संदेशों के साथ यह एक अनोखा संयोजन है. कुल मिलाकर मैं कहूंगा कि फिल्म बहुत अच्छी है. मैंने अपने दोस्तों और परिवार के साथ इसे देखने का लुत्फ उठाया." 

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने 'सांसों को सांसों में ढलने दो जरा...' पर किया इस अंदाज में रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म '102 नॉट आउट' चार मई को रिलीज हुई थी और इसे क्रिटिक्स से लेकर फैन्स तक हर किसी ने सराहा था. अब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपनी राय भी इसे लेकर दे दी है. वैसे भी अमिताभ बच्चन ने इसमें शानदार एक्टिंग की है, और ऋषि कपूर ने भी अपने कैरेक्टर को बखूबी निभाया है. 

टिप्पणियां
(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement