Video: पत्नी गौरी संग फोटो खिंचवा रहे थे शाहरुख, तभी कुछ ऐसा करता नजर आया ये शख्स...

सोनम कपूर की शादी को बेशक हफ्ता भर हो चुका है लेकिन उससे जुड़े दिलचस्प वीडियो आना बंद नहीं हो रहे हैं. अब शाहरुख खान और गौरी खान का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Video: पत्नी गौरी संग फोटो खिंचवा रहे थे शाहरुख, तभी कुछ ऐसा करता नजर आया ये शख्स...

सोनम कपूर की शादी में शाहरुख खान और गौरी खान

खास बातें

  • सोनम की शादी में दिखे थे सुपरस्टार
  • गौरी संग आए थे शाहरुख खान
  • फोटो खिंचवाते समय हुआ ये वाकया
नई दिल्ली:

शादियों के मौके पर अकसर कई मजेदार किस्से हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ सोनम कपूर की शादी पर भी नजर आया. ये मजेदार किस्सा शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ उस समय हुआ जब वे मीडिया से मुखातिब थे, और फोटो खिंचवा रहे थे. लेकिन उनके साथ तभी एक मजेदार वाकया पेश आया, जिसके बारे में शायद उन्हें भी जानकारी नहीं थी. लेकिन इस मौके का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शक्स नजर आ रहा है जो शाहरुख खान और गौरी खान से मिलता है, और फिर उसी फ्रेम में खड़ा रहता है जहां दोनों फोटो खिंचवा रहे होते हैं. 

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने 'सांसों को सांसों में ढलने दो जरा...' पर किया इस अंदाज में रोमांस, वीडियो हुआ वायरल
 


Thunderstorm: दिल्ली-एनसीआर में आंधी-तूफान का मचा था कहर, सनी देओल ने उठाया 'ढाई किलो का हाथ'

शाहरुख खान और गौरी खान पोज दे रही होती हैं तो ये शख्स पीछे खड़ा नजर आता है, और दोनों को देख रहा होता है. तभी सिक्योरिटी गार्ड आता है, और उन्हें पीछे की ओर ले जाता है ताकि वे फ्रेम में न आ सके. लेकिन यह सिचुएशन बहुत दिलचस्प है. ये शख्स जेब में हाथ डाले बहुत ही ध्यानमग्न हो कर शाहरुख को देख रहा है. हो सकता है वे शाहरुख के फैन हों और उन्हें इस तरह देखकर उनका ऐसा रिएक्शन आया हो. 

फैन्स से मुलाकात के दौरान Badumbaaa पर डांस करने लगे अमिताभ बच्चन तो भीड़ हुई बेकाबू, देखें Video

वैसे भी शादी-ब्याह में इस तरह के किस्से तो होते ही रहते हैं, और फिर किसी स्टार की शादी हो और उसमें सुपरस्टार्स ने शिरकत की हो तो इस तरह की बातें होना लाजिमी भी हैं. वैसे भी सोनम कपूर की शादी कई मायनों में खास रही है. अनिल कपूर की एनर्जी से लेकर बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा और डांस लंबे समय तक याद रहेंगे. खास यह कि इस वीडियो में शाहरुख खान बहुत ही सूटेड-बूटेड नजर आ रहे हैं, लेकिन सलमान खान के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com