महफिल में एंट्री लेते ही शाहरुख से गले मिले सलमान, आस्तीन चढ़ाई, बाहर निकाली शर्ट और फिर...

सोनम कपूर की शादी में शाहरुख खान और सलमान खान की जिस तरह की ट्यूनिंग देखने को मिली है, वह वाकई कमाल है. यह अनिल कपूर का नेचर और एनर्जी ही थी जिसने हर शख्सियत को डांस करने पर मजबूर कर दिया.

महफिल में एंट्री लेते ही शाहरुख से गले मिले सलमान, आस्तीन चढ़ाई, बाहर निकाली शर्ट और फिर...

अनिल कपूर, सलमान खान, मीका सिंह और शाहरुख खान

खास बातें

  • मीका की धुनों पर सब नाचे
  • सलमान खान ने भी दिखाए हाथ
  • शाहरुख ने भी किया कमाल
नई दिल्ली:

सोनम कपूर की शादी में शाहरुख खान और सलमान खान की जिस तरह की ट्यूनिंग देखने को मिली है, वह वाकई कमाल है. यह अनिल कपूर का नेचर और एनर्जी ही थी जिसने बॉलीवुड की हर शख्सियत को सोनम कपूर की शादी में डांस करने के लिए मजबूर कर दिया. शाहरुख और सलमान ने मंच पर ऐसी आग लगाई कि सब देखते ही रह गए, और इस तरह का नजारा पहले कभी देखा भी नहीं गया था. सोनम की शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान शादी के रिसेप्शन में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं.

सोनम की शादी में 'गुड़ नाल इश्क मीठा' पर डांस करती जैकलीन का 'मोबाइल' हुआ हिट, देखें वीडियो
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता ने रणवीर सिंह संग 'तत्तड़ तत्तड़' पर यूं लगाए ठुमके, खाली हो गया डांस फ्लोर

सलमान पार्टी में कदम रखते ही शाहरुख खान के गले लगते हैं. उसके बाद अपनी कमीज की आस्तीन ऊपर चढ़ाते हैं और फिर कमीज बाहर निकाल लेते हैं, उसके बाद जो हंगामा शुरू हुआ उसने सबको ही हैरत में डाल दिया. सिंगर मीका सिंह एक के बाद एक गाना गाते रहे और दोनों सुपरस्टार अपना जलवा दिखाते रहे. शाहरुख और सलमान खान की ये जुगलबंदी वाकई कमाल रही. यही नहीं, दोनों अनिल कपूर की पत्नी को भी गाना गाकर खूब सताया.

'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर मस्त होकर नाच रही थीं करीना, तभी इन 'आंटी' ने कुछ ऐसा कहा वो बोलीं- क्या...

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई को हुई है. आनंद आहूजा दिल्ली आधारित एक बिजनेसमैन हैं. दिलचस्प यह है कि सोनम कपूर जल्द ही कान फिल्म फेस्टिवल के लिए निकलने वाली हैं, जहां वे रेड कारपेट पर नजर आएंगी. वैसे भी सोनम कपूर अपने फैशन के लिए खास पहचान रखती हैं, और इस बार तो उन पर और भी निगाहें टिकी रहेंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com