NDTV Khabar

Sacred Games Review: लाजवाब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बेहतरीन सैफ की रोंगटे खड़े कर देने वाली मस्ट वॉच है ‘सैक्रेड गेम्स’

Sacred Games: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की दिलचस्प कहानी है ‘सैक्रेड गेम्स.’ अनुराग कश्यप, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की तिकड़ी ने दिखा दिया है कि अगर बॉलीवुड कुछ हटकर करना चाहे तो वह भी अच्छे-अच्छे को टक्कर दे सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sacred Games Review:  लाजवाब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बेहतरीन सैफ की रोंगटे खड़े कर देने वाली मस्ट वॉच है ‘सैक्रेड गेम्स’

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सैक्रेड गेम्स (sacred games) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी

खास बातें

  1. निगेटिव किरदार में नवाजुद्दीन
  2. फिल्म को अनुराग कश्यप ने किया डायरेक्ट
  3. नेटफ्लिक्स पर आई पूरी सीरीज
नई दिल्ली: Sacred Games Review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की दिलचस्प कहानी है ‘सैक्रेड गेम्स.’ अनुराग कश्यप, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की तिकड़ी ने दिखा दिया है कि अगर बॉलीवुड कुछ हटकर करना चाहे तो वह भी अच्छे-अच्छे को टक्कर दे सकता है. आठ एपिसोड की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज बांधकर रख देती है, और इसमें क्राइम थ्रिलर वाले सारे फैक्टर हैं जो रोंगटे तो खड़े करते ही हैं, और एक एपिसोड देखने के बाद पूरी सीरीज देखे बिना नहीं रहा जाता.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने गैंगस्टर के रोल पर तोड़ी चुप्पी, बताई ये वजह

विक्रम चंद्रा की 2006 की बेस्टसेलर किताब 'सैक्रेड गेम्स' पर आधारित नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सैक्रेड गेम्स (Sacred Games Netflix Series)' की शुरुआत गणेश गायतोंडे यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सनसनीखेज एंट्री से होती है. ये कहानी गैंगस्टर गणेश गायतोंडे और पुलिस अफसर सरताज सिंह उर्फ सैफ अली खान की है.

गणेश गायतोंडे की कहानी और सरताज का संघर्ष पहले सीन से ही शुरू हो जाता है और हर एपिसोड का अंत एक सस्पेंस के साथ होता है. सैफ अली खान को नवाजुद्दीन सिद्दीकी 25 दिन का समय देता है, और शहर को बचा लेने का चैलेंज करता है. गणेश गायतोंडे की कहानी को इतिहास के पन्नों से जोड़कर दिखाया गया है.

देखें टीजर-


वरुण धवन से इम्प्रेस हुए सैफ अली खान, करियर को लेकर बोली बड़ी बात

सैफ अली खान ने भी बेहतरीन एक्टिंग की है लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जिस तरह की एक्टिंग की है, और उनके जो एक्सप्रेशंस रहे हैं वह बेमिसाल हैं. उन्होंने दिखा दिया है कि इस तरह के रोल को उनसे बेहतर कोई और नहीं कर सकता. अनुराग कश्यप के निर्देशन में वे उभरकर आए हैं. ‘सैक्रेड गेम्स’ गैंगस्टर और पुलिस वालों की जिंदगी की तरफ भी इशारा करती है, और राजनीति से लेकर क्राइम और धर्म तक हर पहलू को छूती है.

अपराधी का रोल करके नवाजुद्दीन ने शेयर किया एक्सपीरिएंस, बोले- बहुत मजा आया...

टिप्पणियां
‘सैक्रेड गेम्स’ हर वह ड्रामा और रोमांच है जो किसी क्राइम थ्रिलर में होना चाहिए. इस सीरीज को अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है. सैफ और नवाज के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी हैं. सभी ने अच्छी एक्टिंग की है. वेब सीरीज के इस दौर में और वह भी बॉलीवुड की तरह से ये एक अव्वल नंबर की सौगात है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement