NDTV Khabar

Sacred Games Teaser: पंकज त्रिपाठी की धांसू एंट्री, सवाल ये कि- 'इस खेल का असली बाप कौन?'

सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) का पहला टीजर इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है. पिछले साल नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) का पहला सीजन भारत में खूब सुर्खियों में रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sacred Games Teaser: पंकज त्रिपाठी की धांसू एंट्री, सवाल ये कि- 'इस खेल का असली बाप कौन?'

सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) में पंकज त्रिपाठी का लुक

खास बातें

  1. सैक्रेड गेम्स का टीजर
  2. नए लुक में पंकज त्रिपाठी
  3. अबूझ पहेली जैसा वीडियो
नई दिल्ली:

सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) का पहला टीजर इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है. पिछले साल नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स (Sacred Games) का पहला सीजन भारत में खूब सुर्खियों में रहा. लोगों में अब दूसरे एपिसोड देखने के लिए काफी उत्सुकुता बढ़ गई है. ऐसे में सैक्रेड गेम्स का लेटेस्ट टीजर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस टीजर में वेब सीरीज के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस कराया गया है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान, कल्कि कोचलीन, रणवीर शौरी भी हैं. टीजर में सबसे शानदार पल तब आता है, जब पंकज त्रिपाठी की एंट्री होती है. पंकज त्रिपाठी का लुक काफी अतरंगी है और सस्पेंस पैदा कर रहा है कि आखिर क्या नया देखने को मिलने वाला है.

धर्मेंद्र ने वोट डालते हुए Photo की पोस्ट, 15 अगस्त, 1947 को लेकर कह गए ये बात


'सेक्रेड गेम्स' मुंबई में विश्वासघात, अपराध, जुनून और रोमांचक धरपकड़ के साथ वापसी कर रहा है. नेटफ्लिक्स ने पहले कहा था कि बहुप्रतीक्षित सीजन में कहानी आगे बढ़ाने तथा इसमें कई मोड़ लाने के लिए पुराने कलाकारों के साथ-साथ नए कलाकार भी शामिल किए गए हैं.

'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की कहानी सरताज सिंह (सैफ अली खान) की शहर को बचाने की लड़ाई और गणेष गायतुंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) को मुंबई के सबसे बड़े डॉन के पद को कायम रखने के लिए मिलने वाली और बड़ी चुनौतियों का सामना करने से शुरू होगी. आकर्षक गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) को पहले सीजन में गायतुंडे के तीसरे बाप के रूप में दिखाया गया था. इस सीजन में वे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. 

सलमान खान की एक्ट्रेस पर दो शख्स ने चाकू से किया हमला, पंगा लेना पड़ा महंगा- देखें Video

टिप्पणियां

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप इसमें भी गणेष गायतुंडे को निर्देशित करते नजर आएंगे वहीं निर्देशक नीरज घायवान सरताज सिंह के भाग का निर्देशन करेंगे. पहले सीजन में राधिका आप्टे और कुब्रा सेठ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थीं. पिछले साल दिसंबर में 'मिर्जापुर' की अभिनेत्री हर्षिता गौर ने पुष्टि करते हुए कहा था कि उन्हें 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण किरदार मिला है. पहले सीजन में नवाजुद्दीन के प्रमुख साथी बंटी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जतिन सरना भी दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. पहले सीजन में हालांकि उनकी मौत हो गई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement