इन एक्ट्रेसेस ने लिया बेबाक फैसला, एक ने छोड़ी फिल्म तो दूसरी ने ठुकराया विज्ञापन- जानें क्या है वजह

साउथ की सुपरस्टार साई पल्लवी और 'बेफिक्रे' एक्ट्रेस वाणी कपूर ने फिल्म और विज्ञापन ठुकरा दिया है,और दोनों की वजहें कुछ एक जैसी ही रही हैं.

इन एक्ट्रेसेस ने लिया बेबाक फैसला, एक ने छोड़ी फिल्म तो दूसरी ने ठुकराया विज्ञापन- जानें क्या है वजह

साउथ एक्ट्रेस साईं पल्लवी (Sai Pallavi) ने ठुकराई फिल्म और वाणी कपूर ने विज्ञापन से खींचा हाथ

खास बातें

  • साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी ने ठुकराई 'डियर कॉमरेड'
  • फिल्म के एक सीन को लेकर थीं असहज
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी छोड़ा विज्ञापन
नई दिल्ली:

आजकल फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार मौजूद है, जो न सिर्फ मूवी या कॉमर्शियल ऐड में बोल्ड या इंटीमेट दृश्यों को फिल्माने से पीछे हटते हैं, बल्कि कई बार इनकी वजह से फिल्म या काम भी छोड़ देते हैं. इस बात का सबूत हैं साउथ की दमदार एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) और फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' की एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor). जहां एक तरफ साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने फिल्म में इंटीमेट सीन होने के कारण अपकमिंग मूवी 'डियर कॉमरेड' को साइन करने से मना कर दिया तो वहीं वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने विज्ञापन में स्विमसूट को लेकर उसमें काम करने से मना कर दिया.  

83 Video: रणवीर सिंह संग कर रहे थे ये क्रिकेट की प्रैक्टिस, टूट गया बैट तो साथी बोले- फौलाद की औलाद

PC:foxx #throwback

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai) on


साउथ के दमदार एक्टर विजय देवराकोंडा और रश्मि मंदाना की फिल्म 'डियर कॉमरेड' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है. फिल्म के रिलीज से पहले इसके ट्रेलर ने विजय देवराकोंडा के फैंस के मन में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. हालांकि फिल्म में रश्मि मंदाना से पहले साई पल्लवी (Sai Pallavi) को साइन किया गया था, लेकिन फिल्म के इंटीमेट सीन के चलते उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी. इस बात का खुलासा हाल ही में आई आईबीटी टाइम्स की रिपोर्ट के जरिए हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह उस सीन को करने में काफी असहज थीं, इसलिए उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने से भी मना कर दिया. 

ऋषि कपूर ने किया खुलासा, बोले- घट गया था 26 किलो वजन और भूख भी नहीं लगती...


वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाणी कपूर को एक स्किनकेयर प्रोडक्ट के विज्ञापन के लिए अप्रोच किया था, लेकिन विज्ञापन में स्विम सूट कॉस्ट्यूम को लेकर उन्होंने इस ऐड को ठुकरा दिया. रिपोर्ट में कहा गया कि 'बेफिक्रे' एक्ट्रेस वाणी कपूर किसी कॉमर्शियल विज्ञापन के लिए ऐसे कॉस्ट्यूम्स पहनने के खिलाफ थीं. हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर 'बेफिक्रे' और 'शुद्ध देसी रोमांस' जैसी फिल्म में काफी अलग अंदाज में दिखाई दी थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com