सलमान खान ने BJP नेता के चैलेंज को किया स्वीकार, जिम में यूं पसीना बहाते आए नजर... देखें Video

'भारत' की शूटिंग कर रहे अभिनेता सलमान खान ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू द्वारा उन्हें फिटनेस चैलेंज के लिए नामित किए जाने के बाद शनिवार को एक फिटनेस वीडियो जारी किया.

सलमान खान ने BJP नेता के चैलेंज को किया स्वीकार, जिम में यूं पसीना बहाते आए नजर... देखें Video

सलमान खान

खास बातें

  • सलमान खान ने स्वीकारा चैलेंज
  • जिम में कुछ यूं बहाया पसीना
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

'भारत' की शूटिंग कर रहे अभिनेता सलमान खान ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू द्वारा उन्हें फिटनेस चैलेंज के लिए नामित किए जाने के बाद शनिवार को एक फिटनेस वीडियो जारी किया. फिल्म 'दबंग' के अभिनेता ने साइक्लिंग और जिम में व्यायाम करने का अपना वीडियो साझा किया. वीडियो के अंत में सलमान को कहते हुए सुना जा सकता है "हम फिट तो इंडिया फिट." इसे एक शानदार अभियान बताते हुए सलमान ने वीडियो के साथ शीर्षक में लिखा, "खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ द्वारा 'हम फिट तो इंडिया फिट' पर शानदार अभियान. मैं किरेन रिजीजू के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करता हूं. यह रहा मेरा वीडियो."

अरबाज खान की जिंदगी में इस हसीना ने मारी एंट्री, खुशी से फूले नहीं समा रहे...देखें Video

 


फिल्म 'भारत' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग होने के बाद सलमान खान ने अब माल्टा में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान ने शुक्रवार रात अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "खूबसूरत देश माल्टा में 'भारत' का शूटिंग शेड्यूल शुरू हुआ." 'दबंग' स्टार के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा, "माल्टा में 'भारत'." 

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने बेटे के बर्थडे पर शेयर किया इमोशनल वीडियो, लिखा- 'मुझे भरोसा नहीं

 
यह फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है. फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक अडेप्टेशन है. 'भारत' ईद 2019 में रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com