NDTV Khabar

सलमान की एक्ट्रेस ने जैकलिन को किया KISS, तो पब्लिक बोली- 'दिखावा है ये सब'

ईद के मौके पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' से पहले कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान की एक्ट्रेस ने जैकलिन को किया KISS, तो पब्लिक बोली- 'दिखावा है ये सब'

जैकलीन को किस करती हुईं डेजी शाह

खास बातें

  1. DA-BANGG TOUR की तैयारी
  2. डेजी ने जैकलिन को किया किस
  3. लोग बोले, दिखावा है सब
नई दिल्ली: ईद के मौके पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' से पहले कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह और सलमान के साथ दूसरी बार फिल्म कर रहीं जैकलिन फर्नांडिज का वीडियो इंस्टाग्राम पर आया है. इस वीडियो में डेजी शाह स्टेज के किनारे बैठी हुईं हैं और नीचे खड़ी जैकलिन को किस करती हुईं नजर आई. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद कई फैन्स ने तारीफ की, लेकिन वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि यह सब सिर्फ एक दिखावा है. 

टिप्पणियां
Race 3 में जैकलीन के स्टंट कर देंगे हैरान, 32 लाख बार देखा गया Video
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बता दें कि ये एक्ट्रेसेस सलमान खान के साथ 'DA-BANGG TOUR' के लिए परफॉर्मेंस करने वाली हैं, जिसके लिए स्टेज प्रैक्टिस कर रही हैं. इस टूर में उनके अलावा कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल और पहली बार ज्वाइन कर रहे मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी होंगे. सभी एक साथ एक स्टेज पर परफॉर्मेंस करेंगे. उससे पहले कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.
 
jacqueline fernandez

जैकलीन फर्नांडिज को किस करती हुईं डेजी शाह

जैकलिन फर्नांडिज और डेजी शाह के इस वीडियो को पर कई यूजर्स ने कमेंट किये. किसी ने कहा, 'फोकट की पब्लिसिटी' तो किसी ने कहा 'दिखावा है ये सब'.

VIDEO: सेलेब्रिटी स्पॉटेड : रेस 3 स्टार सलमान, बॉबी और जैकलिन

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement