NDTV Khabar

डायरेक्टर बोले- 'नो एंट्री' के सीक्वल में सलमान खान काम करें तो अच्छा, वरना...

पिछले साल निर्देशक अनीज बज्मी ने खुलासा किया था वह 'नो एंट्री में एंट्री' की पटकथा के साथ तैयार हैं और वह सलमान खान से तारीख मिलने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. जाहिराना तौर पर निर्माताओं को अभी तक सलमान की मंजूरी नहीं मिली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डायरेक्टर बोले- 'नो एंट्री' के सीक्वल में सलमान खान काम करें तो अच्छा, वरना...

सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'नो एंट्री' के सीक्वल पर बोले निर्देशक अनीज बज्मी
  2. अगर सलमान नहीं आते है फिर भी बनाऊंगा 'नो एंट्री' का सीक्वेल
  3. 2005 में रिलीज हुई थी 'नो एंट्री'
नई दिल्ली: साल 2005 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'नो एंट्री' को काफी पसंद किया गया था. उम्मीद जताई जा रही थी कि 'नो एंट्री' की सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' में भी सुपरस्टार काम करेंगे. लेकिन निर्देशक अनीस बज्मी का कहना है कि 'नो इंट्री' के सीक्वल में अगर सुपरस्टार सलमान खान काम करते हैं तो 'अच्छा' होगा लेकिन अगर वह इच्छुक नहीं हैं तो वह किसी अन्य अभिनेता को इस फिल्म में लेंगे. इधर हिट कॉमेडी फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी चर्चा रही है, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की स्थिति के बारे में अभी तक औपचारिक घोषणा नहीं की है.

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 2: तेज हुई 'टाइगर' की दहाड़, जानें दो दिन का कलेक्शन​

पिछले साल 'मुबारकां' के निर्देशक ने खुलासा किया था वह 'नो एंट्री में एंट्री' की पटकथा के साथ तैयार हैं और वह सलमान खान से तारीख मिलने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. जाहिराना तौर पर निर्माताओं को अभी तक सलमान की मंजूरी नहीं मिली है.

पांचवीं बार अनिल कपूर की फिल्म डायरेक्ट कर रहे अनीस बज्मी बोले- हमारे बीच अच्छा तालमेल

टिप्पणियां
बज्मी ने एक इंटरव्यू में बताया, "सलमान एक शानदार अभिनेता हैं, वह एक स्टार हैं. अगर वह फिल्म का हिस्सा बनते हैं तब यह वास्तव में बहुत अच्छा होगा, लेकिन अगर वह इसे नहीं करना चाहते हैं तब हम इसके (कहानी) मुताबिक दूसरे अभिनेता के साथ काम करने पर विचार करेंगे. जब भी सलमान किसी फिल्म का हिस्सा होते हैं तो इसका लाभ (फिल्म) होता है." हालांकि, सलमान की 'नो एंट्री' में एक छोटी-सी भूमिका थी लेकिन उनका चरित्र दर्शकों को काफी पंसद आया था और निर्माता सीक्वल में उनकी भूमिका को लेकर उत्साहित हैं.

VIDEO: स्वरा भास्कर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement