NDTV Khabar

Salman Khan ‪Video: सलमान खान ने इस तरह दिया था 'मैंने प्यार किया' का ऑडिशन, Video हुआ वायरल

Salman Khan Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में दोषी पाया गया है. सलमान खान पर यह फैसला घटना के 20 साल बाद आया है. उनकी फिल्म 'मैंने प्यार किया' का ऑडिशन वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

852 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Salman Khan ‪Video: सलमान खान ने इस तरह दिया था 'मैंने प्यार किया' का ऑडिशन, Video हुआ वायरल

सलमान खान का 'मैंने प्यार किया' का ऑडिशन

खास बातें

  1. 1989 में रिलीज हुई थी 'मैंने प्यार किया'
  2. ऑडिशन वीडियो आया सामने
  3. सूरज बड़जात्या थे डायरेक्टर
नई दिल्ली: सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले (BlackBuck Poaching Case) में दोषी पाया गया है. सलमान खान पर यह फैसला घटना के 20 साल बाद आया है. जोधपुर की कोर्ट ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलिमा कोठारी को इस मामले में बरी कर दिया है. चीफ जूडिशियल मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना पर 28 मार्च को केस की सुनवाई पूरी कर ली थी और फैसला सुरक्षित रख लिया था. सलमान खान को लेकर जहां यह बड़ा फैसला आया है, वहीं इस बीच सलमान खान की पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' के लिए दिया गया उनका ऑडिशन वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान के खिलाफ आखिर क्यों पुख्ता और मजबूत है ये केस, 5 कारण



क्या है काला हिरण शिकार मामला? क्यों फंसे सलमान खान, जानें क्या हुआ था सितंबर 1998 में...

सलमान खान को लेकर गर्माए माहौल के बीच इस वीडियो को भी खूब देखा रहा है. इस वीडियो में सलमान खान प्रेम के कैरेक्टर को निभाते नजर आ रहे हैं, और डायलॉग बोल रहे हैं. इस तरह यह बात समझ आ जाती है कि सलमान खान बेशक सलीम खान के बेटे थे, लेकिन फिल्म के लिए उन्हें भी ऑडिशन से गुजरना पड़ा था. 'मैंने प्यार किया' को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया था और यह फिल्म सुपरडुपर हिट रही थी. सलमान खान का प्रेम अवतार इतना पसंद किया गया कि अधिकतर फिल्मों में उनका नाम प्रेम ही रहता है. 

42 की उम्र में ये एक्ट्रेस बना रहीं 6 पैक ऐब्स, दिखाया सबसे मुश्किल वर्कआउट का Video

टिप्पणियां
सलमान खान का यह ऑडिशन दिसंबर, 1987 का है. 'मैंने प्यार किया' 1989 में रिलीज हुई थी और दो करोड़ रु. के बजट वाली इस फिल्म ने लगभग 28 करोड़ रु. का कारोबार किया था. फिल्म का म्यूजिक भी खूब पसंद किया गया था और सलमान खान के साथ लीड रोल में भाग्यश्री थीं. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement