सलमान खान की 'दबंग 3' में होगा 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग, यह एक्ट्रेस करेंगी परफॉर्म

'दबंग 3 (Dabangg 3)' के स्पेशल सांग 'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnam Hua) की शूटिंग हो चुकी है. इस सॉन्ग में वरीना हुसैन (Warina Hussain) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी नजर आएगी.

सलमान खान की 'दबंग 3' में होगा 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग, यह एक्ट्रेस करेंगी परफॉर्म

सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'दबंग 3' में नजर आएंगी वरीना हुसैन

खास बातें

  • सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में नजर आएंगी वरीना हुसैन
  • वरीना-सलमान ने पूरी की स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग
  • 'मुन्ना बदनाम' में गाने सलमान खान के साथ होंगी वरीना
नई दिल्ली:

'लव यात्री' (Love Yatri) से सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन अब 'दबंग 3' (Dabangg 3) में भी नजर आएंगी. वरीना हुसैन (Warina Hussain) चुलबुल पांडे के साथ 'दबंग 3' में डांस करती नजर आएंगी. अरबाज खान (Arbaaz Khan) के डायरेक्शन में बन रही 'दबंग 3' के लिए स्पेशल सांग 'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnam Hua) की शूटिंग हो चुकी है. सूत्रों के मुताबिक वरीना हुसैन (Warina Hussain) और सलमान खान (Salman Khan) का ये गाना एक बार फिर सनसनी मचाएगा. मेकर्स इसके सुपरहिट होने का अंदाजा लगा रहे हैं.

आमिर खान की बेटी Ira Khan से फैन ने पूछा 'किसे कर रही हैं डेट' तो मिला चौंकाने वाला जवाब

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) और उनकी टीम इस स्पेशल सांग के लिए ऐसा किसी को चाहते थे जो गाने के साथ इंसाफ कर सके और इसमें फिट बैठे. इसलिए एक्टर सलमान खान और उनकी टीम ने इस गाने के लिए वरीना हुसैन (Warina Hussain) को चुना. सूत्रों ने कहा, 'वरीना इस गाने में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी. उनका लुक सलमान खान के डिजाइनर एशले लोबो (Ashley Lobo) ने डिजाइन किया है. वरीना हुसैन इस लुक में इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में नजर आएंगी. मुंबई के महबूब स्टूडियो में इसकी शूटिंग चार दिन तक चली थी. इस बार इस गाने की शूटिंग माडर्न ढाबा में हुई है जिसे कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है.' सलमान खान और वरीना हुसैन ने गाने की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की. गाने में सलमान वरीना को लुभाने की कोशिश करते दिखेंगे.

Happy B'day Disha Patani: लुक और स्टाइल से 'नेशनल क्रश' मानी जाती हैं दिशा पटानी, देखें शानदार Photos

बता दें फिल्म 'दबंग' (Dabangg) में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने में अपने जलबे बिखेरे थे. उस समय उनका ये गाना लोगों की जुवान पर चढ़ गया था. 'दबंग 2' (Dabangg 2) में एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी 'फेविकोल से' गाने के जरिए कुछ इसी तरह का समा बांधा था. हालांकि अब ये देखना होगा कि क्या वरीना हुसैन (Warina Hussain) का 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाना इन दोनों गानों को टक्कर दे पाएगा या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...