NDTV Khabar

इस साल शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग, जानें फिल्म के बारे में क्या बोले अरबाज खान?

अरबाज खान ने कहा कि फिल्म 'दबंग' को उनके काफी समय, प्रयास और एकाग्रता की जरूरत है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस साल शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग, जानें फिल्म के बारे में क्या बोले अरबाज खान?

'चुलबुल पांडे' के किरदार में लौटेंगे सलमान खान.

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता-निर्माता अरबाज खान ने बताया कि उनकी आगामी सलमान खान स्टारर फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग साल 2018 के मध्य में शुरू होगी. उन्होंने साथ ही कहा कि इस फिल्म को उनके काफी समय, प्रयास और एकाग्रता की जरूरत है. अरबाज मंगलवार को 'मीटू' नामक लघु फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर पहुंचे.

करना चाहते थे सनी लियोन के साथ काम, इसलिए 'तेरा इंतजार' से जुड़े अरबाज खान

यह पूछे जाने पर कि क्या उनका प्रोडक्शन बैनर डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए सामग्री बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगा? इस पर अरबाज ने कहा, "फिलहाल, मेरी ध्यान मेरे प्रोडक्शन और मेरी अगली फिल्म पर है, क्योंकि जब मैं किसी परियोजना में शामिल होता हूं. मुझे उसके लिए थोड़ा समय चाहिए होता है और मैं व्यक्तिगत रूप से उसमें शामिल होता हूं.इसलिए आगामी फिल्म बनने के बाद मेरी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सामग्री बनाने की योजना है-चाहे वह वेब श्रृंखला हो या शॉर्ट फिल्में. सभी विकल्प खुले हैं. निर्माता होने के नाते मैं काफी चीजें करना चाहता हूं."

मलाइका अरोड़ा नहीं, 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोन!

टिप्पणियां
अरबाज इन दिनों मुख्य रूप से 'दंबग 3' में व्यस्त हैं. अभिनेता कहते हैं, "फिलहाल मेरा ध्यान 'दबंग 3' पर केंद्रित है, जिसकी शूटिंग इस साल के मध्य में शुरू होगी. इसके बाद मेरे पास काफी समय होगा क्योंकि 'दबंग 3' को मेरे काफी समय, प्रयास और ध्यान की जरूरत है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement