NDTV Khabar

'दबंग' में सलमान खान के को-एक्टर को आया हार्टअटैक, भाईजान ने इस अंदाज में की मदद

सलमान खान  (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग' और 'दबंग 2' में उनके साथ काम कर चुके दद्दी पांडे (Daddi Pandey) को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके लिए उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दबंग' में सलमान खान के को-एक्टर को आया हार्टअटैक, भाईजान ने इस अंदाज में की मदद

सलमान खान (Salman Khan) के को-एक्टर को पड़ा दिल का दौरा

खास बातें

  1. 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं सलमान खान
  2. फिल्म के को-स्टार को आया हार्ट अटैक
  3. सलमान खान ने की दद्दी पांडे की मदद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग-3 (Dabangg 3)' की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी लीड रोल अदा करेंगी. लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग-3 (Dabangg 3)' के को-एक्टर को हार्ट अटैक आया है. दरअसल, सलमान खान  (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग' और 'दबंग 2' में उनके साथ काम कर चुके दद्दी पांडे (Daddi Pandey) को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके लिए उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. दद्दी पांडे सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'दबंग 3' में भी नजर आने वाले थे, लेकिन इस गंभीर बीमारी के कारण उन्हें फिल्म की शूटिंग छोड़नी पड़ी. 

शाहरुख खान के स्टारडम का गौरी खान की जिंदगी पर कुछ ऐसा पड़ा असर, बोलीं- मैं साधारण जिंदगी जी रही हूं...


हालांकि दद्दी पांडे  (Daddi Pandey) को 'दबंग 3' के सेट पर हार्ट अटैक नहीं हुआ है. जब सलमान खान (Salman Khan) को इस बारे में जानकारी दी गई तो उन्होंने अपनी टीम को तुरंत दद्दी पांडे की देखभाल के लिए अस्पताल भेज दिया. पिछले दो दिन से दद्दी पांडे गोरेगांव के हॉस्पिटल में भर्ती हैं और ऐसा माना जा रहा है कि वे जल्द ही अपने घर चले जाएंगे. दद्दी पांडे की इस हालत पर खुद सलमान खान (Salman Khan) भी उनका खास ध्यान रख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने 'बीईंग ह्यूमन फाउंडेशन' के एक सदस्य से दद्दी पांडे की सेहत पर नजर रखने के लिए कहा है. 

जब पूल में फंसी सुष्मिता सेन तो बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने यूं खींचकर निकाला बाहर, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें कि सलमान खान  (Salman Khan) की फिल्म  'दबंग 3 (Dabangg 3)' इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. इस फिल्म में भी सलमान खान चुलबुल पांडे और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 'रज्जो' का किरदार निभाती दिखाई देंगी. एक्शन और ड्रामा पर आधारित इस फिल्म के लिए सलमान खान ने करीब अपना 7 किलो वजन घटाया है. इस फिल्म में सलमान खान के पिता प्रजापति पांडे का किरदार विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे. फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement