NDTV Khabar

जब पूल में फंसी सुष्मिता सेन तो बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने यूं खींचकर निकाला बाहर, Video हुआ वायरल

सुष्मिता सेन (Suhsmita Sen) ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी के साथ बॉल से भरे पूल में छलांग लगाती हैं, जिसके बाद वे उसमें फंस जाती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब पूल में फंसी सुष्मिता सेन तो बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने यूं खींचकर निकाला बाहर, Video हुआ वायरल

Video: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बेटियों के साथ पूल में की ढेर सारी मस्ती

खास बातें

  1. सुष्मिता सेन ने बेटियों और बॉयफ्रेंड संग दुबई में की ढेर सारी मस्ती
  2. बॉल से भरे पूल में फंसीं सुष्मिता सेन
  3. सुष्मिता सेन का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Suhsmita Sen) इन दिनों अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन (Suhsmita Sen) ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वडियो में सुष्मिता सेन (Suhsmita Sen) अपनी बेटी के साथ मस्ती करते हुए बॉल से भरे पूल में छलांग लगाती हैं, जिसके बाद उनकी बेटियां उन्हें वहां से निकालने की कोशिश करती हैं. हालांकि बेटियों की कोशिश नाकाम होने के बाद सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल उन्हें निकालते हैं. वीडियो में सभी लोग एक प्ले रूम में नजर आ रहे हैं. 

Saaho 'Psycho Saiyan' Song: 'बाहुबली' प्रभास का जोरदार डांस और श्रद्धा का ग्लैमरस अवतार, देखें धांसू Video


सोशल मीडिया पर शेयर हुए इस वीडियो में सुष्मिता सेन (Suhsmita Sen) और अलीशा सेन (Alisah Sen) बॉल से भरे एक पूल में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस मस्ती में उनके साथ रोहमन शॉल  (Rohman Shawl) भी शामिल हैं. इन दिनों सुष्मिता सेन अपनी फैमिली के साथ दुबई में हैं. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा 'कुछ ही देर में इतनी ढेर सारी मस्ती कभी नहीं की. हमें यहां लाने के लिए तुम्हारा बहुत धन्यवाद अलीशा.'

नुसरत जहां के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, देखें वायरल फोटो

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Suhsmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस वीडियो से पहले उन्होंने एक पूल वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें सुष्मिता सेन की बेटी उन्हें मरमेड की तरह तैरना सिखा रही थी. इस वीडियो में सुष्मिता सेन और अलीशा सेन के अलावा रोहमन शॉल भी मौजूद थे. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement