NDTV Khabar

सलमान खान की चहेती बिग बॉस कंटेस्टेंट बनी 'छम्मा छम्मा' गर्ल, यूं किया डांस; Video हुआ वायरल

बिग बॉस-7 (Bigg Boss 7) में सलमान खान (Salmanv Khan) का दिल जीत चुकीं एली अवराम (Elli Avram) बड़ा धमाल करने जा रही हैं. एली 'छम्मा छम्मा' पर धमाल करने जा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की चहेती बिग बॉस कंटेस्टेंट बनी 'छम्मा छम्मा' गर्ल, यूं किया डांस; Video हुआ वायरल

'छैंया छैंया' सॉन्ग पर एली अवराम (Elli Avram) का धमाल डांस

खास बातें

  1. 'फ्रॉड सैंया' फिल्म में है गाना
  2. एली अवराम ने किया है डांस
  3. अरशद वारसी भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

बिग बॉस-7 (Bigg Boss 7) में सलमान खान (Salmanv Khan) का दिल जीत चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) बड़ा धमाल करने जा रही हैं. एली अवराम बॉलीवुड फिल्म 'फ्रॉड सैंया' में स्पेशल सॉन्ग कर रही हैं. अभिनेत्री एली अवराम का कहना है कि वह 'छम्मा छम्मा' के रीक्रिएशन का हिस्सा बनने के लिए वे आभारी हैं और उन्होंने इसे 'टाइमलेस आइकोनिक' गीत बताया. एली अवराम (Elli Avram) ने गुरुवार को ट्विटर पर 1998 की फिल्म 'चाइना गेट' के गीत 'छम्मा छम्मा' की कुछ झलकियां जारी की. ओरिजनल सॉन्ग को उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया था.
 
खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर लगा दी आग, 'किरिया खा के कहिले' के Video ने मचाया कोहराम
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood.in) on


Video: सपना चौधरी कुश्ती के रिंग में कर रही थीं परफॉर्म, किसी ने फेंका लोहा तो बोलीं- मां का दूध पिया होता...

एली अवराम (Elli Avram) ने इस फोटो के साथ लिखा था, "जल्द आ रहा है...बहुत जल्द. 'छम्मा छम्मा' रीक्रिएशन, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि मैं खूबसूरत उर्मिला मातोंडकर के टाइमलेस आइकोनिक गीत के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं." मनीष भट्ट निर्देशित फिल्म 'फ्रॉड सैंया' में एली इस गीत के रीमेक पर डांस करती दिखेंगी. हालांकि इस सॉन्ग की शूटिंग का वीडियो और कई तस्वीरें रिलीज हो गई हैं, और ये सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय भी हो रहे हैं. 


टिप्पणियां

 


एली अवराम (Elli Avram) अवराम के इस गीत को आदिल शेख ने गीत कोरियोग्राफ किया है. इसे तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और नेहा कक्कड़ ने गाया है. राजकुमार संतोषी निर्देशित, 'चाइना गेट' में नसीरुद्दीन शाह, डैनी डेंजोंगप्पा, परेश रावल और दिग्गज अभिनेता ओम पुरी और अमरीश पुरी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे. हालांकि इतनी बड़ी स्टार कास्ट के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा चमत्कार नहीं कर सकी थी. 


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement