NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर लगा दी आग, 'किरिया खा के कहिले' के Video ने मचाया कोहराम

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने छठ पूजा के मौके पर अपने छठ गीतों से फैन्स का दिल जीता था. भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग और गायकी से धमाल मचाने वाले खेसारी लाल यादव नया सॉन्ग लेकर आए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर लगा दी आग, 'किरिया खा के कहिले' के Video ने मचाया कोहराम

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) लेकर आए नया डांस वीडियो

खास बातें

  1. भोजपुरी का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
  2. खेसारी लाल यादव स्टेज पर कर रहे हैं परफॉर्म
  3. यूट्यूब पर मचाया कोहराम
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने छठ पूजा के मौके पर अपने छठ गीतों से फैन्स का दिल जीता था. भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग और गायकी से धमाल मचाने वाले खेसारी लाल यादव नया सॉन्ग लेकर आए हैं.  खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने 21 नवंबर को यूट्यूब पर धमाकेदार सॉन्ग 'किरिया खा के कहिले' रिलीज किया है, और इस गाने ने धमाल मचाकर रख दिया है. खेसारी लाल यादव के इस गाने को 24 घंटे के अंदर 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Zero Video: शाहरुख खान ने पेश की बऊआ की धमाकेदार झलक, बोले- हम जैसे लौंडों से देखके प्यार नहीं होता बहिनजी...


Video: सपना चौधरी कुश्ती के रिंग में कर रही थीं परफॉर्म, किसी ने फेंका लोहा तो बोलीं- मां का दूध पिया होता...

भोजपुरी (Bhojpuri) के एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस सॉन्ग में रितु सिंह और यश मिश्रा भी नजर आ रहे हैं. 'किरिया खा के कहिले (Kiriya Kha Ke Kahile)'सॉन्ग में खेसारी लाल यादव स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं. हालांकि हमेशा काजल राघवानी के साथ धूम मचाने वाले खेसारी लाल यादव इस सॉन्ग में स्टेज पर अकेले ही आग लगा रहे हैं. 

आम्रपाली दुबे अब ठुमकों से ही नहीं अपनी आवाज से भी करेंगी घायल, 'पगला दीवाना' के Video ने उड़ाया गरदा

टिप्पणियां

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सिंगर-एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म में खेसारी लाल गोविंदा कुली के किरदार में नजर आएंगे. खेसारी लाल यादव कहते हैं कि 'कुली नंबर वन' की कहानी इतनी मजबूत और डॉउन टू अर्थ है कि मुझे अपने स्‍ट्रगल के दिन याद आ जाते हैं. यही वजह है कि मैं इस फिल्‍म में हूं. मैं इस फिल्‍म में कुली हूं और गोविंदा का बड़ा फैन हूं." खेसारी लाल यादव को कुली के रोल में देखना वाकई मजेदार रहेगा. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement