Zero: शाहरुख खान ने पेश की बऊआ की धमाकेदार झलक, बोले- हम जैसे लौंडों से देखके प्यार नहीं होता बहिनजी...

शाहरुख खान की 'जीरो (Zero)' का बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आनंद एल. राय की फिल्म में बौने बऊआ के रोल में हैं, और इसमें वे काफी बिंदास भी नजर आ रहे हैं.

Zero: शाहरुख खान ने पेश की बऊआ की धमाकेदार झलक, बोले- हम जैसे लौंडों से देखके प्यार नहीं होता बहिनजी...

Zero Video: शाहरुख खान ने खास अंदाज में बेश किया बऊआ को

खास बातें

  • 21 दिसंबर को रिलीज होगी 'जीरो'
  • आनंद एल राय हैं डायरेक्टर
  • कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की 'जीरो (Zero)' का बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आनंद एल. राय की फिल्म में बौने बऊआ के रोल में हैं, और इसमें वे काफी बिंदास भी नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान बौने के रोल में हैं, और 'जीरो' में वे अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तथा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान ने Zero का एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बऊआ के अवतार में हैं, और फिल्म से बऊआ के शानदार क्लिप्स और डायलॉग रिलीज किए गए हैं.

Video: सपना कुश्ती के रिंग में कर रही थीं परफॉर्म, किसी ने फेंका लोहा तो बोलीं- मां का दूध पिया होता...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


आम्रपाली दुबे अब ठुमकों से ही नहीं अपनी आवाज से भी करेंगी घायल, 'पगला दीवाना' के Video ने उड़ाया गरदा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 'जीरो (Zero)'फिल्म का ये वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है, और इसके साथ लिखा हैः "बऊआ सिंह की ये झलक जरा संभलकर देखना, कहीं देखते देखते प्यार न हो जाए." इस वीडियो में बऊआ सिंह अपना इंट्रोडक्शन दे रहा है और बता रहा है कि उनसे सब नफरत करते हैं. लेकिन बऊआ सिंह एक कमाल का डायलॉग भी बोल रहा हैः "एवरीबडी हेट्स मी. न हम क्यूट हैं. न हम स्वीट हैं. न हमें गिटार बजाना आता है. हम जैसे लौंडों से देखके प्यार नहीं होता बहिनजी, देखते देखते हो जाता है." शाहरुख खान का डायलॉग बोलने का अंदाज बहुत ही कमाल है, और वे अपने पूरे स्वैग में दिख रहे हैं.

दीपिका के 'पल्लू' को संवारकर रणवीर सिंह ने दी 'फ्लाइंग Kiss', बोले- शादी हो चुकी है अब कौन..; Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: 'कंटेस्टेंट्स' और 'सपोर्ट' नहीं बोल पाएं जेठालाल, लोगों ने यूं लगाए ठहाके.. देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की Zero पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं, क्योंकि इस बार वे एकदम अनोखे किरदार में नजर आ रहे हैं. वैसे भी शाहरुख खान को एक अदद हिट का भी इंतजार है. आनंद एल. राय जोरदार कहानी वाली देसी फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाते हैं फिर वह चाहे 'तनु वेड्स मनु 1-2' हो या फिर 'रांझणां'.  'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हो रहा है, और फिर शाहरुख-अनुष्का-कैटरीना की तिकड़ी को देखना भी दिलचस्प रहेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...